उन्नाव / घाटी में उन्नाव का जवान शहीद, पिता बोले- गर्व है बेटे पर

शहीद जवान विजय (फाइल फोटो)

  • बीघापुर थाना इलाके के सिकंदरपुर कर्ण गांव का रहने वाला था जवान
  • 2011 में एसएसबी में हुआ था भर्ती

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 03:45 PM IST

उन्नाव. यहां सिकंदरपुर कर्ण के रावतपुर गांव निवासी जवान विजय कुमार (28) घाटी में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए। सात साल पहले विजय कुमार एसएसबी में भर्ती हुआ था। मौजूदा समय में बहराइच में 42वीं बटालियन में तैनात था। यह कंपनी जम्मू-कश्मीर में चुनाव करवाने गई थी।

चुनाव ड्यूटी में गया था विजय: विजय की ड्यूटी पुलवामा जिले के अवंतीपुरा पोस्ट में चुनाव में लगाई गई थी। इसी दौरान आतंकवादियों ने सैनिकों पर हमला कर दिया। आतंकवादियों से अकेले लोहा लेते हुए अपने पोस्ट के सभी अधिकारी कर्मियों की सुरक्षा करने में विजय शहीद हो गया। शहीद विजय की एक साल पहले शादी हुई थी।

गर्भवती है शहीद जवान की पत्नी: रविवार की देर रात विजय के शहीद होने की खबर घर पहुंची तो गर्भवती पत्नी प्रतिभा व मां कृष्णावती के होश उड़ गए। पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। विजय अपने परिवार का एकलौता बेटा था। जम्मू कश्मीर से विजय का शव पहले बहराइच पोस्ट पर आएगा। उसके बाद सैनिकों की देखरेख में शव गृह जनपद लाया जाएगा। देर शाम शव गांव पहुंचने की उम्मीद है।पिता देवराज ने कहा कि उन्हें बेटे की शहादत पर गर्व है। वह अपने देश के लिए शहीद हुआ है। जवान की शहादत से पूरे गांव में मातम पसरा है। गांव के लोग व रिश्तेदार परिवारीजनों को ढांढस देने पहुंच रहे हैं।

Share
Next Story

कानपुर / मुख्यमंत्री के फ्लीट ड्राइवर पर भड़के सतीश महाना, ड्राइवर ने पैरों पर गिरकर मांगी माफी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News