कानपुर / युवक की हत्या कर प्राइवेट पार्ट किया गायब, पहचान छिपाने के लिए चेहरा बिगाड़ा

मौके पर छानबीन करती पुलिस।

  • ग्वालटोली थाना इलाके के बुक्कल पार्क में मिला युवक का शव
  • पुलिस के मुताबिक, प्रेम प्रसंग में हुई हत्या, शिनाख्त नहीं

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2019, 06:51 PM IST

कानपुर. ग्वालटोली थाना इलाके के बुक्कल पार्क में शुक्रवार को खून से लथपथ युवक का शव झाड़ियों के बीच मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हत्यारों ने युवक की पहचान छिपाने लिए युवक का चेहरा बुरी तरह जख्मी कर दिया था, वहीं प्राइवेट पार्ट भी गायब है। शुरूआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित बुक्कल पार्क में शुक्रवार सुबह लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। तभी लोगों को झाड़ियों के बीच तकरीबन 22 वर्षीय युवक का शव मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और फारेंसिक टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य इकठ्ठा किए हैं। फारेंसिक टीम के मुताबिक इस तरह की हत्या आशनाई में होती है। मृतक का प्राइवेट पार्ट हत्यारे काट कर अपने साथ ले गए हैं। पूरे पार्क की जांच पड़ताल की गई है लेकिन भी प्राइवेट पार्ट नहीं मिला।

डिप्टी एसपी जनार्दन दुबे के मुताबिक शव का चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त था। इस घटना की जांच की जा रही है कि युवक हत्या किस वजह से हुई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share
Next Story

कानपुर / काकादेव में कोचिंग संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, आईसीयू में भर्ती

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News