Quiz banner

यूपी विधान परिषद के बेटे अभिजीत हत्याकांड में नौकर गिरफ्तार, मां पहले से जेल में

4 वर्ष पहले
Loading advertisement...
  • 21 अक्टूबर को दारुलशफा स्थित आवास में हुई थी हत्या
  • मुख्य आरोपित मां मीरा यादव 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में हैं
दैनिक भास्कर पढ़ने के लिए…
ब्राउज़र में ही

लखनऊ. यूपी विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव उर्फ विक्की की हत्या में मां मीरा यादव के अलावा उनका नौकरी भी शामिल था। सोमवार को लखनऊ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद से वह फरार चल रहा था। वहीं, हत्या की मुख्य आरोपी मीरा यादव 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। पुलिस नौकर से पूछताछ करने में जुट गई है। 

ये भी पढ़ें

 


एटा निवासी विधान परिषद सभापति रमेश यादव का दारुलशफा न्यू बी ब्लाक में आवास है। यहां उनकी दूसरी पत्नी मीरा यादव अपने बेटे 21 वर्षीय अभिजीत और अभिषेक के साथ रहती थीं। 21 अक्टूबर को विधायक निवास में अभिजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। शुरुआत में पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मीडिया की सक्रियता पर शव का पोस्टमार्टम हुआ तो हत्या की पुष्टि हुई।


पूछताछ में मां मीरा यादव ने पहले इसे हार्ट अटैक से मौत बताया, बात में कड़ाई से पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार की। मीरा यादव पर्यटन विभाग में अधिकारी थीं और घटना से कुछ दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

 

मीरा यादव ने अपने बयान में बताया था कि अभिजीत शराब का लती था। वह नशे में धुत होकर अक्सर घर पहुंचता और परिवारीजनों से गाली-गलौज कर अभद्रता करता था। 20 अक्टूबर की रात भी अभिजीत नशे की हालत में घर पहुंचा और परिवारीजनों से अभद्रता की, तभी उसकी उसकी हत्या कर दी। 

Loading advertisement...
Loading advertisement...
खबरें और भी हैं...