अयोध्या / पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा से किया सवाल; कब बनाएंगे मंदिर, कोर्ट के आदेश के बाद या पहले

हार्दिक पटेल ने कहा- मैं जनजागरण के लिए निकला हूं। यह काम जारी रहेगा।

  • हार्दिक पटेल इन दिनों यूपी के दौरे पर हैं, आज कुशीनगर और आजमगढ़ में कार्यक्रम
  • बोले- यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, लोगों को जिंदा जलाया जा रहा

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2018, 12:10 PM IST

अयोध्या.किसान क्रांति सेना के अध्यक्ष और गुजरात में पाटीदारों के नेता हार्दिक पटेल की निगाहें अब उत्तरप्रदेशपर हैं। शनिवार को कुशीनगर जाते वक्त पटेल अयोध्या में रुके। यहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्रीमोदी एक बार राम मंदिर पर बयान दे दें, मामला खत्म हो जाएगा। क्योंकि भाजपा नेता संबितपात्रा औरअमित शाह टीवी टॉक शो में कहते हैं कि मंदिर वहीं बनाएंगे, पर तारीख नहींबताएंगे। कब बनाएंगे, मंदिर कोर्ट के आदेश के पहले या बाद में? कोर्ट के फैसले का पालन करते हुए काम करेंगे या नहीं? इसे क्यों नहींबताते?

सबरीमाला मंदिर का मामला कोर्ट में, फिर भी भाजपा ने किया आंदोलन

  1. हार्दिक पटेल ने कहा कि सबरीमाला मंदिर में भी तो कोर्ट का आदेश है, फिर क्यों इसको लेकर भाजपा वाले आंदोलन कर रहे थे। एससी-एसटी एक्ट में भी कोर्ट का आदेश था, कहां माना? इसमें कानून बना कर परिवर्तन कर दिया। राम मंदिर भी कोर्ट में विचाराधीन है तो साफ बयान क्यों नहीं देते? पटेल ने कहा कि मेरा कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है।

  2. उन्होंने कहा कि यूपी राजनीति का महत्वपूर्ण केंद्र है। यहां के युवाओं और किसानों की समस्याओं को लेकर जन जागरण करने आया हूं। आज कुशीनगर के युवाओं के कार्यक्रम में जा रहा हूं। शाम को आजमगढ़ में छात्र संगठनों से जुड़े नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है। उत्तरप्रदेश में पहुंचने के बाद कई तरह की बातें पता चली हैं, यहां के हालात बेहद खराब हैं। जिंदा जलाने की घटना प्रकाश में आईं हैं। देश के किसी कोने में युवकों, किसानों व समाज की समस्याओं को लेकर जन जागरण करने का सबको अधिकार है। मैं इसी मकसद से यूपी के दौरे पर निकला हूं।

Share
Next Story

उप्र / सीएम और गर्वनर ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को किया नमन, रन फॉर यूनिटी में दौड़ा उत्तर प्रदेश

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News