Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सुल्तानपुर/ हार्दिक पटेल का दावा; मोदी नहीं दे सकते पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब, उनकी सोच व सिद्धांतों में फर्क

Dainik Bhaskar | Feb 20, 2019, 02:49 PM IST
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी के दौरे पर हैं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल
  • सुल्तानपुर में कहा- सीआरपीएफ को मिले पूर्ण सैनिक बल का दर्जा

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 02:49 PM IST

सुल्तानपुर. पुलवामा अटैक में हुई बड़ी शहादत के बाद देश में सियासत का दौर शुरू हो गया है। बुधवार को सुल्तानपुर पहुंचे हार्दिक पटेल ने दावा किया कि, मोदी जी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब नहीं देंगे, क्योंकि उनकी सोच, उनकी नीति और उनके सिद्धांतों में काफी फर्क है। उन्होंने कहा कि एजेंसी ने बार-बार कहा था कि, बड़ी वारदात हो सकती है तो फिर सीआरपीएफ के जवानों को बाई रोड भेजने का नाटक क्यों हुआ? कहा कि वाजपेयी की सरकार में सीआरपीएफ के जवानो को पेंशन देना बंद किया गया, सीआरपीएफ के जवानो को शहीद का दर्जा नहीं मिलता। इसको अर्द्ध सैनिक बल की जगह पूर्ण सैनिक बल बनाया जाए।

ये भी पढ़ें

हार्दिक पटेल ने कहा- केंद्र की गलत नीतियों के चलते शहीद हुए 40 जवान, अमित शाह को बताया गुंडा

अमित शाह को बताया गुंडा, बोले- भगवान राम को गाली नहीं दी

हार्दिक पटेल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को एक बार फिर निशाने पर लिया। उन्होंने सवाल किया, कहा- कानूनी रुप से अमित शाह पर कितने केस चल रहे हैं? फिर स्वयं ही जवाब देकर बताया कि जस्टिस लोइया, हरेंद्र पांडिया, वंडजारा, और एक लड़की की जासूसी के मामले में जिस पर दर्ज हों, वो गुंडा नही तो क्या है? अगर ऐसे व्यक्ति को गुंडा कहना गलत बात है तो ये गलत बात मैं बार-बार कह रहा हूं कि वो गुंडा है।

एक भी भाजपाा विधायकने भी अपनी तनख्वाह शहीदों को नहीं दी

मीडिया ने सवाल किया कि राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष को गुंडा कहना ठीक है? तो हार्दिक पटेल ने कहा कि, अमित शाह भगवान राम तो नहीं है न। मैंने भगवान राम को गाली नहीं दी है। जो माता सीता को गाली देकर भाजपा में चला जाए, उसको गाली ही देनी चाहिए। भाजपा अगर देश भक्त पार्टी है तो यहां 40 जवान शहीद हो गए और 200 से ज्यादा भाजपा के विधायक हैं, एक भी विधायक ने अपनी तनख्वाह जवान को दे दी?