रायबरेली / प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- महिला अपराध में उत्तरप्रदेश शीर्ष पर

  • मां सोनिया के संसदीय क्षेत्र में तीन दिवसीय कार्यशाला में शामिल होने आईं कांग्रेस महासचिव
  • लखनऊ से रायबरेली आते समय प्रियंका ने बछरावां में हनुमानजी के दर्शन भीकिए

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2019, 05:50 PM IST

रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में तीन दिवसीय दौरे पर हैं। यहां भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस केनवनियुक्त पदाधिकारियों के लिए तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया है।लखनऊ पहुंचने पर प्रियंका गांधी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।लखनऊ से वाया सड़क मार्ग प्रियंका रायबरेली के लिए रवाना हुईं। रास्ते में प्रियंका ने बछरावां में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। प्रियंका ने कहा किमहिलाओं के खिलाफ अपराध में राज्य शीर्ष पर है, यह शर्मनाक है और मुख्यमंत्री को इसके बारे में कुछ करना चाहिए।

ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

प्रियंका ने लिखा कि, पूरे देश में महिलाओं पर सर्वाधिक अपराध उत्तर प्रदेश में हो रहे हैं। एक साल में 56,000 से ज़्यादा और इसमें वो घटनाएं शामिल भी नहीं है, जिनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। क्या ये आंकड़ा इतना भी गंभीर नहीं कि मुख्यमंत्री जी इसका संज्ञान लेते? ‘बेटी बचाओ अभियान’ के कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश भर में घूमते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए।

हाल ही में घोषित हुए थे 51 शहर व जिलाध्यक्ष

कांग्रेस नेतृत्व ने हाल ही में कुशीनगर के तमुकही विधानसभा सीट से विधायक अजय कुमार लल्लू को कांग्रेस ने उप्र का प्रदेश अध्यक्ष बनाया। इसके बाद 47 जिलों के अध्यक्ष व चार शहर अध्यक्षों का ऐलान किया गया। इस टीम में सबसे अधिक युवा हैं। नई कमेटी के पदाधिकारियों को वैचारिक प्रशिक्षण के साथ साथ लोगों से संपर्क व संचार के हुनर सिखाए जाएंगे। प्रियंका गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यशाला में शामिल हुईं। प्रियंका यहां से 24 अक्टूबर को दिल्ली रवाना होंगी।


Share
Next Story

खुलासा / आरोपियों ने कमलेश तिवारी के साथ हिंदू समाज पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष की हत्या की भी साजिश रची थी

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News