Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

मेरठ/ नकाब में प्रेमिका के घर चाकू लेकर पहुंचा सिरफिरा, जमकर हुई धुनाई



हंगामे के बाद मौके पर जुटे लोग
  • चार बच्चों का पिता है आरोपी, नाबालिग प्रेमिका को ले गया था भगा
  • परिजनों ने पुलिस के किया हवाले, जांच में शुर

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2018, 01:23 PM IST

मेरठ. यहां परतापुर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव में एक सिरफिरे आशिक ने गुरुवार को अपनी प्रेमिका के घर जमकर उत्पात मचाया। नकाब में चाकू लेकर पहुंचे सिरफिरे ने प्रेमिका के घर वालों को रास्ते से हटाने के लिए उन पर हमला बोल दिया। शोर शराबा सुनकर लोग जुट गए। सिरफिरे आशिक को पकड़ लिया गया और उसकी जमकर धुनाई हुई। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया है। 

 

चार बच्चों का बाप है आशिक: काशी गांव का रहने वाला आरोपी सनव्वर चार बच्चों का पिता है। पुलिस के मुताबिक, उसका गांव की एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग है। बीते सात अक्टूबर को वह नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले गया। इलाहाबाद जाकर कोर्ट मैरिज करने की कोशिश की। उधर, परिजनों ने परतापुर थाने में केस दर्ज कराया और इलाहाबाद पहुंचकर अपनी बेटी को बरामद किया। गुरुवार को सनव्वर प्रेमिका के घर नकाब पहनकर पहुंच गया। उसने प्रेमिका के परिवार को रास्ते से हटाने के लिए लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी आ गए। आरोपी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी।

 

नशे में था आरोपी: आरोप है कि सिरफिरा नशे में था। पकड़े जाने पर उसने नशीली गोली खाकर बेहोश होने का ड्रामा करने लगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से नाबालिग के परिजन खौफ में हैं। 
 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें