दुर्घटना / ट्रक व कार की टक्कर से चार नेपाली सैलानियों समेत पांच की मौत, छह घायल

ट्रक से कार की टक्कर इतनी भीषण थी परखच्चे उड़ गए

  • आजमगढ़, बनारस व चंदौली में हुए हादसे
  • पुलिस ने शवों का कराया पोस्टमार्टम, घायलों को भर्ती कराया

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 01:14 PM IST

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रजादेपुर गांव के पास सोमवार भोर में खड़े ट्रक से एक कार टकरा गई। जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए। मरने वाले सभी नेपाल के रहने वाले थे। यह सभी वाराणसी दर्शन पूजन और घूमने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवारों को सूचना दी गई है।

ड्राइवर को झपकी आने हुई दुर्घटना: कोतवाल देवानंद ने बताया कि काठमांडू निवासी नवीन श्रेष्ठ कार से बनारस आ रहा था। साथ में पिता गोरख श्रेष्ठ, पत्नी अंजलि और चाचा उपेंद्र, के अलावा राजकुमारी, शकुंतला व ड्राइवर विजय था। लेकिन हादसे में नवीन, गोरख, अंजलि व उपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। घायल राजकुमारी, ड्राइवर विजय और शकुंतला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

चंदौली और बनारस में भी हादसा: वाराणसी में चोलापुर थाना अंतर्गत महावीर बाजार के पास सोमवार सुबह अनियंत्रित ट्रक झोपडी के अंदर घुस गया। झोपड़ी के अंदर सो रहे 10 वर्षीय बच्चे चन्दन की मौत हो गयी। ड्राइवर को झपकी आ गई थी। इसलिए वह ट्रक पर नियंत्रण खो बैठा और झोपड़ी में जा घुसा। वहीं, चंदौली के सकलडीहा कोतवाली के धानापुर मार्ग पर स्कार्पियों कार की आमने सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। जिनको बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है।

Share
Next Story

बलिया / भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह समेत 18 लोगों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

Next

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended News