Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बलिया/ भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीआईओएस से की हाथापाई, डीएम से भी धक्कामुक्की

  • विधायक और डीआईओएस के बीच पहले से चल रही थी खींचतान
  • विवादित बयान देकर पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं भाजपा विधायक 

Dainik Bhaskar | Sep 23, 2018, 01:39 PM IST

बलिया. भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को एक बैठक के दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) से हाथापाई की। मौके पर मौजूद डीएम ने बीचबचाव किया तो उनसे भी धक्कामुक्की हो गई। जैसे-तैसे मामले को शांत कराया। घटना के बाद बैठक बीच में ही रोक दी गई। 

 

योजनाओं की समीक्षा बैठक

  1. जानकारी के मुताबिक, कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग समेत अन्य विभागों की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक चल रही थी। इसमें विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौजूद थे।
     

  2. बैठक में विधायक ने कहा कि पूर्व की बैठकों में शिक्षकों की समस्याओं का मुद्दा उठाया गया था। उनका अभी तक समाधान नहीं हुआ। उन्होंने डीआईओएस नरेंद्र देव पांडेय पर भी आरोप लगाए। इसके बाद डीआईओएस ने भी अपनी बात रखी तो विधायक आक्रोशित हो गए और कुर्सी से खड़े गए। 

  3. विधायक और उनके समर्थक डीआईओएस के साथ हाथापाई करने लग गए। बीच-बचाव के लिए आगे आए डीएम और अन्य अधिकारियों से धक्का-मुक्की भी हुई। बाद में डीएम डीआईओएस को अपनी गाड़ी में बिठाकर आवास पर चले गए।

  4. बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग में मृतक आश्रितों की पत्रावलियां लंबित रखी है। इसी को लेकर विधायक व डीआईओएस में विवाद हुआ था। डीएम ने इन मामलों को जल्द निबटाने का निर्देश डीआईओएस को दिया है।