पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Asaram Told Him To His Room, Even At The Funeral Dance,asaram Bapu, Madhya Pradesh

आसाराम ने बताई अपने कमरे की एक बात, अंतिम संस्कार में भी किया नृत्य

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल। नाबालिग लड़की के यौन उत्‍पीडऩ मामले में फंसे आसाराम बापू को अचानक अपना प्लान बदलना पड़ा है। वह गुरुवार सुबह विमान के जरिये सूरत से मुंबई पहुंचे थे, लेकिन इस बीच उन्हें भोपाल में रहने वाले अपने समधी देवकृष्णानी के निधन की खबर मिली और वे भोपाल आ पहुंचे।

श्री कृष्णानी भोपाल में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की जिम्मेदारी संभालते थे। वे यहां बैरागढ़ में रहते थे। आसाराम उनके अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। एयरपोर्ट से सीधे आसाराम गांधी नगर स्थित अपने आश्रम की ओर निकल गए। एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने हंगामा किया।

भोपाल में एयरपोर्ट में मीडिया से आसाराम सिर्फ इतना कहा कि मैडम और उनके बेटे द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है। उनके भक्तों को तंग किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा की मेरे बचाव में कोई पार्टी नहीं। उन्होंने मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि मेरे समर्थन में कोई पार्टी नहीं है। बापू के गुस्सा होते ही उनके समर्थक भी मीडिया पर आक्रोशित हो उठे।

स्लाइड क्लिक कर देखें मीडिया से क्या बोले आसाराम...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें