पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Fear Arrest, Accused Of Sexual Assault Asaram Fled From Bhopal

भागे-भागे फिर रहे पुलिस से डरे आसाराम, समर्थकों ने बहाया पत्रकार का खून

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल/जोधपुर. एक तरफ आसाराम बापू गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं वहीं उनके समर्थकों ने आक्रामक रुख अपना लिया है। आसाराम बापू के समर्थक बड़ी संख्या में जोधपुर में आश्रम के बाहर जुट गए। पुलिस ने उन्‍हें रोकने के लिए जोधपुर की सीमा सील कर दी। आसाराम का आश्रम भी सील किया जा सकता है।

शनिवार सुबह जोधपुर में आश्रम के बाहर आसाराम के समर्थकों ने पत्रकारों पर हमले किए थे। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आसाराम के समर्थकों ने जोधपुर आश्रम के बाहर कवरेज कर रहे न्यूज चैनल के पत्रकारों पर हमला कर घायल कर दिया था। एक मीडियाकर्मी के सिर से खून निकलने लगा। गुस्‍साए समर्थकों ने उनके कैमरे आदि भी तोड़ दिए। आसाराम के समर्थक इस बात को लेकर गुस्सा थे कि मीडिया उन्हें एक दोषी की तरह पेश कर रहा है। समर्थक इस बात को लेकर भी नाराज थे कि आसाराम बापू को केवल आसाराम कहकर संबोधित किया जा रहा है।

आसाराम के इंदौर स्थित आश्रम के बाहर भी उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई। वहां भी पुलिस का भारी जमावड़ा रहा (देखें तस्‍वीरें)। बताया जाता है कि शुक्रवार को भोपाल से भाग कर आसाराम इंदौर ही पहुंचे थे। लेकिन इंदौर पुलिस इससे इनकार कर रही है। हालांकि कुछ सूत्र बता रहे हैं कि आसाराम पिछले दरवाजे से इंदौर के अपने आश्रम में घुस गए हैं और वहीं छिपे हैं। (पढ़ें- अपडेट)

अगली स्लाइड क्लिक कर पढ़ें कैसे भोपाल से भागे आसाराम...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें