पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Asaram Bapu, Vidisha Dispute, Land Disputes And Licensing Dispute

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PICS: बुरे फंसे आसाराम बापू, कोर्ट ने कहा-19 जुलाई को हाजिर हों!

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म मामले में फंसे आसाराम की तबीयत बिगड़ी। जोधपुर पुलिस के सामने पेश होंगे या नहीं, बोलने से पीछे हटे आसाराम के बेटे नारायण साईं। उन्होंने कहा कि आगे सब साफ हो जाएगा। ऊंट गुजर गया है बस पूंछ बच गई है।
भोपाल। नाबालिग लड़की के यौन उत्‍पीडऩ मामले में फंसे आसाराम बापू को अचानक अपना प्लान बदलना पड़ा था। वह गुरुवार सुबह विमान के जरिये सूरत से मुंबई पहुंचे थे, लेकिन इस बीच उन्हें भोपाल में रहने वाले अपने समधी देवकृष्णानी के निधन की खबर मिली और वे भोपाल आ पहुंचे । श्री कृष्णानी भोपाल में स्थित आसाराम बापू के आश्रम की जिम्मेदारी संभालते थे। वे यहाँ बैरागढ़ में रहते थे। एयरपोर्ट से सीधे आसाराम गांधी नगर स्थित अपने आश्रम की ओर निकल गए। एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने हंगाम भी किया था ।
अब इस मामले में नया ड्रामा सामने आया है । उनके बेटे ने कहा है की आसाराम बीमार हैं। दुष्कर्म मामले के आरोपी संत आसाराम बापू की भोपाल आश्रम में तबीयत बिगड़ गई है। उनके बेटे नारायण सांई ने शुक्रवार दोपहर मीडिया को ये जानकारी दी। नारायण से जब ये पूछा गया बापू जोधपुर पुलिस के सामने आज पेश होंगे या नहीं, तो नारायण ने इसका जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आगे सब साफ हो जाएगा। ऊंट गुजर गया है बस पूंछ बच गई है। नारायण ने ये भी कहा कि बापू ने भक्तों के लिए ये संदेश भेजा है कि वे व्यथित न हों, संयम बरतें। सब ठीक हो जाएगा।
(कुछ तस्वीरें पुरानी हैं, जो साभार ली गई हैं)
पढिय़े आसाराम से जुड़े दूसरे अन्य कांड....
यह भी पढ़े ...

PICS: बापू के बचाव में उतरी उमा भारती, कहा झूठ बोल रही है लड़की!

PICS: आसाराम बापू पर यौन शोषण का मामला दर्ज, हो सकते हैं गिरफ्तार!

PICS:एक संत ने बदल दी इस किन्नर की LIFE और बन गया करोड़पति!

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें