पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • 12 Year Old Boy Showed Guts, Tails Between Their L

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक साल पहले जिस भालू ने की थी दादा की हत्या, आज उससे भिड़ा पोता

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक



रायपुर/चारामा।ग्राम उड़कुड़ा में भालू के हमले से एक 12 वर्षीय बालक घायल हो गया। बालक ने अदम्य साहस का परिचय देते भालू को डंडे से मार भगाया।
बालक के साहस को देखते हुए भालू भी बालक के सामने थोड़ी देर भी टिक नहीं पाया तथा बालक को हल्की चोट पहुंचा भालू भाग निकला। वहीं बालक के दादा पर भी एक वर्ष पूर्व भालू ने इसी तरह हमला किया था। दादा ने भी साहस तो जुटाई थी लेकिन भालू से वह हार गया।




ग्राम उड़कुड़ा के 12 वर्षीय प्रहलाद मंडावी पिता थानूराम मवेशियों को चराने खेत की ओर गया था। शाम 5 बजे घर लौटने के दौरान सूनसान स्थल पर एक भालू ने बालक पर हमला कर दिया। प्रहलाद ने हिम्मत दिखाते उसके पास मौजूद डंडे से भालू को मार भगाया।





भालू के हमले से प्रहलाद को बाए हाथ में चोटें आई है। परिजनों ने तुरन्त प्रहलाद को इलाज के लिए चारामा के अस्पताल में भर्ती करवाया। शरीर में गंभीर चोट नहीं होने के कारण अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद प्रहलाद को छोड़ दिया गया।





चारामा तहसीलदार ने बताया कि घायल बालक को बेहतर ईलाज कराने वन विभाग मुआवजा राशि प्रदान करने आश्वासन दिया हैं। घटना के साल भर पूर्व बालक प्रहलाद के दादा पर भी भालू ने हमला कर दिया था। हमले में गंभीर रूप से घायल दादा की मौत हो गई थी।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें