पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमी के सामने प्रेमिका के कपड़े उतरवाए, न्यूड परेड करवाकर बनाया एमएमएस

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक



रतनपुर। रतनपुर के पास खूंटाघाट में अमानवीय कृत्य का मामला सामने आया है। चार हथियारबंद युवकों ने यहां घूमने के लिए आए एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और फिर युवक के सामने ही प्रेमिका के सारे कपड़े उतरवा दिए। हैवानियत की हदें पार करते हुए इन बदमाशों ने दोनों की न्यूड परेड भी कराई और इसका एमएमएस बना लिया। अब यह एमएमएस दर्जनों लोगों तक पहुंच चुका है।





दैनिक भास्कर के पास भी इसकी क्लिपिंग मौजूद है। इसमें 15-16 साल की एक युवती और तीन-चार लड़के दिखाई दे रहे हैं। इसमें दिखाया गया है कि बदमाश किस तरह युवती को कपड़े उतारने के लिए मजबूर कर रहे हैं। युवती के गिड़गिड़ाने के बाद भी उनका दिल नहीं पसीजा। यह फिल्म करीब पांच मिनट की है। पीड़ित युवती रतनपुर की एक संभ्रात परिवार की है। घटना करीब 15 दिन पहले की है, लेकिन इसकी वीडियो क्लिपिंग अब लोगों तक पहुंच रही है। हथियारबंद युवकों ने प्रेमी से मारपीट करने के बाद लड़की को घेर लिए और जबरदस्ती उसके कपड़े उतरवाकर मोबाइल के जरिए अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाया।



उल्लेखनीय है कि रतनपुर पर्यटन नगरी होने के कारण बिलासपुर, कोटा, तखतपुर आदि स्थानों से प्रेमी जोड़े यहां आते हैं। यहां इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। गिरोह का शिकार हो चुके एक युवक ने अपनी पहचान छिपाने की शर्त पर बताया कि खूंटाखाट के आसपास इस तरह के तीन-चार गिरोह सक्रिय हैं, जो पहले प्रेमी जोड़ों को डराते हैं और बाद में लड़कियों की अश्लील फिल्म बनाकर उनके साथ लुटपाट करते हैं। लोकलाज के भय से पुलिस में इसकी शिकायत भी नहीं की जाती।





बाहर के भी हैं लोग





रतनपुर के आसपास के गांवों में काफी संख्या में बाहरी प्रांत से आए लोग रह रहे हैं। इनमें से अधिकांश आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इन्हें कुछ स्थानीय बदमाशों का भी साथ मिलता है। भास्कर के पास घटना की मौजूद फिल्म में बदमाश युवक हरियाणावी बोल रहे हैं।





इन्हें कुछ स्थानीय बदमाश भी लोग भी शामिल हैं। इनका काम प्रेमी जोड़ों को डरा धमकाकर पैसे व गहने लुटना है।





पुलिस को शिकायत का है इंतजार





वीडियो क्लिप लूटपाट के इरादे से इन युवकों ने बनाया था और अब तक ऐसे दर्जनों अश्लील वीडियो बनाए जा चुके हैं, लेकिन किसी भी मामले में पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई। रतनपुर पुलिस कार्रवाई के लिए शिकायत का इंतजार कर रही है।





पुलिस शिकायत या सबूत के इंतजार में हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। ऐसी घटनाओं में डरे हुए प्रेमी जोड़े शिकायत नहीं करते। इन गिरोहों का शिकार ज्यादातर युवक-युवतियां स्कूल और कालेजों से होते हैं, जो यहां घूमने के लिए आते हैं। आमतौर पर देखने में आया है कि कोई घटना होने पर पुलिस दिखावे के लिए कुछ दिनों तक खूंटाघाट के आसपास बल लगाया जाता है। मामला शांत होने पर बल हटने से गिरोह के सदस्य फिर से सक्रिय हो जाते हैं और लगातार घटनाओं को अंजाम देते हैं।





बेहद गंभीर मामला है यह





अश्लील वीडियो फुटेज बनाने का मामला बेहद गंभीर है। फुटेज से पहचान कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।







- रतनलाल डांगी, एसपी



क्लिपिंग दीजिए, कार्रवाई करेंगे




हमें घटना की शिकायत नहीं मिली है। अगर आपके पास वीडियो क्लिपिंग उपलब्ध है, तो हमें दीजिए। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।







- एसएन सिदार, टीआई रतनपुर




Related Articles:





'लड़की के कपड़े फाड़ने वालों में पत्रकार और कांग्रेसी नेता का हाथ''

बच्‍ची को पेशाब पिलाने के मामले में मनमोहन सिंह को नोटिस!

तलाशी के नाम पर सबके सामने छात्रा के कपड़े उतारे

सरे आम लड़की से खिलवाड़, मीडिया पर उठे सवाल

फूटा लोगों का गुस्सा और गई हैवान की नौकरी


गुवाहाटी मामलाः बिग बी ने उठाए मीडिया पर सवाल