पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पारस की मौत की गुत्थी रेलवे के जरिए सुलझाएगी दिल्ली पुलिस!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्‍ली. टैटू आर्टिस्ट पारस भसीन (23) की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने उसकी पत्नी शैली से की गई पूछताछ के बाद दावा किया है कि शैली द्वारा उन्हें सौंपे गए सुसाइड नोट में किसी पर आरोप नहीं लगाए गए गए हैं। यानी पारस ने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया था।



पुलिस इस सुसाइड नोट को जांचने में लगी है। पुलिस एक्सपर्ट्स के जरिए इस नोट में पारस की हैंडराइटिंग की पुष्टि कर लेना चाहती है। हालांकि पुलिस 4 दिन बीत दिन जाने के बाद भी अभी तक मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। उधर, पुलिस इस दृष्टिकोण से भी जांच करने में जुटी है कि कहीं पारस ने सुसाइड तो नहीं किया था। वैसे, दिल्ली पुलिस ने शैली के पिता पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया हुआ है।


डीसीपी (क्राइम एंड रेलवे) संजय जैन ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, इस नोट में यह लिखा है कि ये दोनों (पारस-शैली) एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। यह सुसाइड नोट 27 अगस्त को लिखा गया था। उन्होने यह भी बताया कि पुलिस को घटना के दिन की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। पारस दोपहर करीब 3.22 पर सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में सवार हुआ और 4.12 पर लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा। पुलिस इसके बाद की कड़ी जोडऩे में जुटी है। क्योंकि यही कड़ी पारस की मौत की गुत्थी को सुलझा सकती है।



वहीं, लगातार हो रहे नए खुलासों ने केस को पूरी तरह उलझा दिया है। दिल्ली पुलिस की जांच की दिशा कही ना कहीं इस ओर जा रही है कि शायद पारस ने खुदकुशी तो नहीं की? वहीं पारस के घरवालों ने साफ कह दिया है कि हमें दिल्ली पुलिस की जांच पर यकीन नहीं रहा है। पारस का शव 16 टुकड़ों में पूर्वी दिल्ली के मंडावली में रेलवे लाइन पर शनिवार की शाम को मिला था।



Related Articles:

पारस ने बीवी के साथ खुदकुशी का बनाया था प्‍लान!
ऑनर किलिंग? बहन के साथ मासूम भांजी की भी ली जान
ऑनर किलिंग? मां ने पकड़े पैर, भाई ने दबाया गला
आमिर ने ली 'ऑनर किलिंग' करने वालों की क्लास

चार 'महिला मित्र' जिनकी वजह से 'कांडा' बना देश का सबसे बड़ा स्कैंडल!

सामने आई 300 लड़के-लड़कियों की शर्मनाक हरकत, घर वालों ने भी देखा सबकुछ




आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें