पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Porn SMS Sender Brother Charged By Family Members

बहन को अश्लील एसएमएस भेजने वाले भाई को अपनों ने दी सजा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली। विकासपुरी इलाके से एक प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है।





इस मामले में आरोपी चचेरे भाई व जीजा को गिरफ्तार किया गया है। खुलासा हुआ है कि प्रॉपर्टी डीलर चचेरी बहन पर बुरी नजर रखता था और उसे अश्लील एसएमएस भेज कर परेशान करता था। शव नोएडा के सेक्टर-132 स्थित नाले से बरामद किया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।





पश्चिमी जिला के अतिरिक्त आयुक्त वी. रंगनाथन ने बताया कि 12 जुलाई को ओम विहार, विकासपुरी निवासी राकेश कुमार (25) की गुमशुदगी का मामला विकासपुर थाने में दर्ज कराई गई।





राकेश प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। 13 जुलाई को नोएडा पुलिस से सूचना पाकर परिजनों के साथ मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त राकेश के रूप में हुई। हत्या चाकू से गोदकर की गई थी।





जांच में पता चला कि आखिरी बार 11 जुलाई की शाम को राकेश चचेरे भाई रामानंद के साथ देखा गया था। रामानंद से सख्ती करने पर उसने अपने जीजा दीपक के साथ मिल कर राकेश की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसने खुलासा किया कि लगभग ढाई माह पहले उसकी बहन अर्चना (बदला हुआ नाम) की शादी दीपक से हुई थी।





राकेश अर्चना पर बुरी नजर रखता था और लगातार अश्लील एसएमएस भेज रहा था। शुरुआत में अर्चना ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब हद हो गई तो उसने यह बात रामानंद व दीपक को बताई। इसके बाद दोनों ने राकेश की हत्या की साजिश रची।





रामानंद ने राकेश को पार्टी के लिए 11 जुलाई की शाम बुलाया और उसे रोहिणी सेक्टर-तीन ले गया। रास्ते में उन्होंने दीपक को भी साथ ले लिया। रोहिणी में आरोपियों ने राकेश को खूब शराब पिलाई।





जब वह बेसुध हो गया तो उसे सेंट्रो से नोएडा ले गए, जहां चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने रामानंद व दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। रामानंद रोहिणी स्थित लैब में टेक्नीशियन है, जबकि दीपक की गद्दा बनाने की यूनिट है।





छेड़खानी से इतना हुई तंग कि खुद के ही हाथों कर दिया जिंदगी का अंत



जिस पर था देश को गर्व अब खुली उसकी पोल



जब अकेले में नहीं बनी बात तो पति के सामने ही कर बैठा घिनौना काम



सिर्फ 20 हजार रुपए में थमा दिया वो जिसे पाने में गुजर जाती है उम्र



बहन को अश्लील एसएमएस भेजने वाले भाई को अपनों ने दी सजा