पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Two Minor Girls Were Raped On Th Same Day In The N

घर में घुस 16 साल के लड़के ने किया 9वीं की छात्रा का रेप

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली। राजधानी के दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहले मामला महेंद्र पार्क इलाके का है, जहां एक पड़ोसी नाबालिग ने नौवीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार बनाया।








पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। वहीं, मुंडका इलाके में पड़ोसी ने ही एक सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर डाला। आरोपी युवक को पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों मामलों में मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।








पुलिस के अनुसार नौवीं कक्षा की छात्रा परिवार के जहांगीरपुरी इलाके में रहती है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी, तभी पड़ोसी 16 वर्षीय किशोर बहाने से घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।








रात को जब परिजन घर आए तो छात्रा ने आपबीती सुनाई। मामले की जानकारी महेंद्रा पार्क थाना पुलिस को दी गई। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया।








वहीं, मुंडका इलाके में पड़ोसी ने ही सातवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय छात्रा घर में अकेली थी। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।









PHOTOS: ये है 'बिकनी किलर' जिसपर फिदा हो जाती हैं खूबसूरत हसीनाएं



छेड़खानी से इतना हुई तंग कि खुद के ही हाथों कर दिया जिंदगी का अंत



जिस पर था देश को गर्व अब खुली उसकी पोल



जब अकेले में नहीं बनी बात तो पति के सामने ही कर बैठा घिनौना काम



सिर्फ 20 हजार रुपए में थमा दिया वो जिसे पाने में गुजर जाती है उम्र