पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women Come To Mind Thoughts Of The Vicious And Gav

महिला के शातिर दिमाग में आया विचार, अपनी बैंक को दे दिया लाखों का झटका

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव. अमेरिकन एक्सप्रेस बैंक की पूर्व महिला कर्मचारी ने फर्जी तरीके से क्रेडिट कार्ड बनवा लिया।कार्ड के जरिए शॉपिंग कर बैंक को करीब 11 लाख रुपए का चूना लगाया।इस फर्जीवाड़े में उसके साथ तीन युवक भी शामिल हैं।

डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने बैंक प्रबंधन की शिकायत पर महिला समेत चार के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। डीएलएफ फेज-2 स्थित अमेरिकन एक्सप्रेस बैंक के सीनियर मैनेजर आशीष मदान ने डीएलएफ फेज-2 थाने में दी शिकायत में कहा है कि गुड़गांव के अशोक विहार निवासी अक्षिता अत्री कुछ समय पहले अमेरिकन एक्सप्रेस बैंक में कार्यरत थी।

उसी दौरान उसने फर्जीवाड़ा कर बैंक से क्रेडिट कार्ड बनवा लिया। महिला ने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10 लाख 85 हजार रुपए की शॉपिंग कर ली। शॉपिंग के बाद यह राशि बैंक खाते में जमा नहीं कराई। महिला को इस संबंध में एक नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया, तो उसने नौकरी पर आना बंद कर दिया।

बैंक प्रबंधन ने जांच की तो पाया कि फर्जीवाड़े में महिला के साथ जोगिंद्र कुमार, राहिल अरोड़ा और अक्षय मिश्रा भी शामिल हैं। बैंक प्रबंधन ने महिला से संपर्क करने के काफी प्रयास किए, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। डीएलएफ फेज-2 थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि शिकायत के आधार पर महिला समेत चार के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।