• Hindi News
  • सऊदी अरब में चलती कार के बाहर लटकी बच्ची का वीडियो वायरल

VIDEO : 100 KMPL की स्पीड से कार चला रहा था शख्स, बाहर लटकी थी बच्ची

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रियाद। सऊदी अरब में एक शख्स को अपनी बच्ची की जान जोखिम में डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जब यह शख्स 100 किमी/घंटा की रफ्तार से कार चला रहा था, उसकी बच्ची बाहर लटकी हुई थी। कुछ ही दूरी पर मौजूद एक दूसरे ड्राइवर ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो बाद में वायरल हो गया। पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। यह मालूम नहीं चल सका है कि घटना किस शहर की है।
मामला तूल पकड़ने के बाद कई लोगों ने स्थानीय प्रशासन से अपील की है कि आरोपी पिता से बच्ची की कस्डटी छीन ली जाए। हालांकि, पुलिस ने यह बताने से इनकार किया कि आरोपी के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा।
ऑनलाइन यूजर्स ने जाहिर किया गुस्सा
एक ऑनलाइन यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "मुझे हैरानी हो रही है कि वो अपनी बच्ची के साथ मजाक कर रहा था या उसे सजा दे रहा था।"
एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर कोई जानना चाहता है कि इस देश में रोड सेफ्टी रिकॉर्ड इतने खराब क्यों हैं, तो सिर्फ यह वीडियो देख लें।"
सऊदी अरब में रोड सेफ्टी बड़ी प्रॉब्लम
बता दें कि सऊदी अरब में रोड सेफ्टी एक सीरियस प्रॉब्लम है। यहां 2013 में 485,931 एक्सीडेंट्स हुए। इनमें 6,458 लोगों की जान गईं। वहीं दूसरी ओर, ब्रिटेन की आबादी सऊदी अरब से दोगुनी है, लेकिन वहां इस साल एक्सीडेंट में 1,754 लोगों की मौत हुई।