पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Post nude Photo Leak, Harry Offered $10m For Porn Film?

न्‍यूड तस्‍वीर के बाद अब पोर्न फिल्म में नजर आएंगे प्रिंस हैरी!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लंदन। लड़कियों के साथ पार्टी करते न्यूड तस्वीरें (देखें) जारी होने के बाद प्रिंस हैरी को एक पोर्न फिल्म ऑफर की गई है। इसके लिए उन्हें एक करोड़ डॉलर की पेशकश की गई है। टीएमजेड ऑनलाइन के मुताबिक 'द ट्रबल विद हैरी' नामक इस फिल्म में नजर आने के लिए प्रिंस हैरी को यह पेशकश की गई है। विविड एंटरटेनमेंट के स्टीव हिर्स ने लंदन स्थित राजभवन को इस संबंध में एक पत्र भेजा है। पत्र में हैरी के लिए पेशकश का ब्यौरा दिया गया है। पत्र में स्टीव ने कहा है, 'हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि पटकथा अच्छी तरह से लिखी जाएगी और किसी भी तरह ताज की शान को कमतर नहीं किया जाएगा।'



गौरतलब है कि पिछले दिनों एक न्यूड तस्वीर ऑनलाइन जारी होने के बाद से ब्रिटिश शाही परिवार के 27 वर्षीय सदस्य हैरी विवादों में हैं। शाही परिवार ने उनकी इस तस्वीर पर नाराजगी जताते हुए उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। उनकी गर्लफ्रेंड भी इससे नाराज हैं।



29 अगस्त को हैरी इस संबंध में एक बयान जारी करनेवाले हैं। सूत्रों के अनुसार हैरी ने राज परिवार को जिस परेशानी में डाला है,उसके लिए उन्होंने अफसोस जताया है। उन्हें इसके लिए अपने पिता प्रिंस चार्ल्‍स और महारानी की फटकार भी सुननी पड़ी है। इन लोगों ने हैरी को याद दिलाया है कि वे राज परिवार के सदस्य हैं। इस बीच, हैरी ने अपने फेसबुक एकाउंट से पर्सनल पेज को हटा दिया है। प्रिंस ने यह कदम अपने हमनाम मॉडल के न्यूड फोटो सामने आने के बाद उठाया है।
Related Articles:

न्‍यूड तस्‍वीरों पर बना प्रिंस हैरी का तमाशा
PICS: खेल-खेल में न्यूड हुए प्रिंस हैरी, इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें
प्रिंस हैरी को भारी पड़ी बेशर्मी, गर्लफ्रेंड कर सकती है ब्रेक-अप



ब्रिटेन में क्यों नहीं छपीं प्रिंस हैरी की नग्न तस्वीरें?