'मैडम आई लव यू, क्या मेरे साथ घूमने चलेंगी'

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर। मैडम, आई लव यू। क्या आप मेरे साथ घूमने चलेंगी? इस तरह की बातें कक्षा एक और दो के दो छात्र मोबाइल फोन पर अपनी शिक्षिका से पिछले 22 दिन से कर रहे थे। परेशान शिक्षिका ने इसकी शिकायत वी केयर फॉर यू में की तो पुलिस मोबाइल फोन नंबर ट्रेस करते हुए इन छात्रों के घर तक पहुंच गई। पुलिस के सामने एक छात्र ने शिक्षिका से अपनी गलतियों के लिए माफी मांग ली। पुलिस को उसका साथी घर पर नहीं मिला। जल्द उसे भी शिक्षिका के सामने पेश किया जाएगा।



घोसीपुरा स्थित लिटिल स्टार अकादमी स्कूल की एक शिक्षिका ने वी केयर फॉर यू में शिकायत की थी कि उसके मोबाइल फोन पर 20 अगस्त से कोई लगातार कॉल करके परेशान कर रहा है, कभी वह आई लव यू कहता है तो कभी घूमने चलने की बात करता है। वह डांटती हैं तो अश्लील बातें करने लगता है। वी केयर फॉर यू सेल ने मोबाइल नंबर ट्रेस किया तो वह घोसीपुरा में रहने वाले राजवीर कुशवाह का निकला। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि इस मोबाइल फोन से राजवीर का बेटा नंदकिशोर अपनी शिक्षिका को फोन करता था।



नंदकिशोर कक्षा दो का छात्र है। मंगलवार की शाम को नंदकिशोर और शिक्षिका को एसपी ऑफिस स्थित वी केयर फॉर यू सेल में बुलवा लिया गया। यहां नंदकिशोर ने बताया कि वह और उसका दोस्त दीपेश (कक्षा एक का छात्र) मिलकर मैडम को परेशान करते थे। नंदकिशोर ने पैर छूकर शिक्षिका से माफी मांगी तो उन्होंने उसे माफ कर दिया।