• Hindi News
  • Film Actress Call Girl Open Many Name In Sex Racke

'ACP जेल में सेक्स करने के लिए डाल रहे हैं दबाव'

10 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक



हैदराबाद. हैदराबाद पुलिस की हिरासत में हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट की सरगाना फिल्म अभिनेत्री तारा चौधरी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उसके मुताबिक कई बड़े नेता, पुलिस अधिकारी और बिजनेसमैन उसके ग्राहक थे। उसने बताया कि उन सबकी सीडी भी उसके पास है।



पुलिस ने तारा को कोर्ट में पेश किया। वहां जज के सामने उसने बताया कि पुलिस अधिकारी उसके साथ सेक्स करने का दबाव डाल रहे थे। उसने आरोप लगाया कि बंजारा हिल्स के एसीपी शंकर रेड्डी कस्टडी के दौरान जेल में उसके साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव डाल रहे थे।



उसने कोर्ट में कहा कि पुलिस अधिकारी उसे धमकाते हुए सफेदपोशों के नाम जाहिर न करने का दबाव डाल रहे हैं। उनके पास से सारी अश्लील सीडी मौजूद है। इसके जरिए वे ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं। कोर्ट ने उसे 13 अप्रैल तक न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।






बताते चलें कि पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भांडाफोड़ कर साउथ फिल्मों में काम करने वाली तारा चौधरी को गिरफ्तार किया था। वह नौकरी के नाम पर लड़कियों को अपने जाल में फंसा लेती थी। फिर उनसे देह व्यापार कराती थी। गुप्त सूचना पर पुलिस ने हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्‍स पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार किया।



आंध्रप्रदेश के प्रकासम जिले की रहने वाली तारा फिल्म स्टार बनना चाहती थी। पर जब उसे फिल्‍म की दुनिया में सफलता नहीं मिली तो वह जिस्म की मंडी में उतर गई। बंजारा हिल्‍स इलाके में तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपर स्‍टार रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, इस रैकेट का खुलासा एक पीड़ित महिला के सहयोग से किया गया।





ग्लैमर की चकाचौंध से निकल, जिस्म के दलदल में फंस जाती हैं 'ये'

काम नहीं बनने पर पैसे लौटाने को कहा तो तांत्रिक ने जिंदा जला डाला

नौकरी दिलाने के नाम पर सेक्‍स रैकेट चलाती थी हीरोइन