• Hindi News
  • Film Actress Sex Racket Busted By Police

ग्लैमर की चकाचौंध से निकल, कुछ यूं जिस्म के दलदल में फंस जाती हैं 'ये'

11 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कहते हैं कि रुपहले पर्दे की चाह अक्सर कदम बहका देती है। आंखों में सफल अभिनेत्री बनने का सपना संजोए लड़कियां जब मायानगरी में आती हैं, तो उनकी आंखें खुल जाती हैं। फिर फिल्म में रोल पाने या पापी पेट को पालने के लिए देह व्यापार में उतरना पड़नता है। इसका चलन बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ज्यादा ही देखने को मिलता है।





हैदराबाद पुलिस ने शहर के पॉश इलाके बंजारा हिल्‍स पर छापा मार कर आज एक ऐसे ही हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। यहां से साउथ फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया है। इसका नाम तारा चौधरी है, जिसे इस सेक्‍स रैकेट का सरगना बताया जा रहा है।





इस तरह के सेक्स रैकेट का कहीं ना कहीं फिल्मी कनेक्शन जरूर होता है। हाल ही में बेंगलुरू में पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के आरोप में छोटे परदे के तीन कलाकारों सहित सात को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम ने इन्हें शहर के दो ठिकानों पर छापा मारकर गिरफ्तार किया था।





इससे पहले महाराष्‍ट्र के पुणे में हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। यहां एक फाइव स्‍टार होटल से जिस्‍मफरोशी का धंधा चला रही हीरोइन को गिरफ्तार किया गया। यहां धंधे के लिए दो घंटे के लिए दो लाख रुपये लिए जाते थे।





हीरोइन की पहचान तमिल फिल्‍मों में काम करने वाली अभिनेत्री कैरोलीन मारिया के तौर पर हुई थी। पिछले साल हैदराबाद में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इसमें पकड़ी गईं नौ लड़कियों में से दो तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्रियां थीं।







इस मिसाइल के आते ही दहल जाएगा पाक, कांप उठेगा चीन!

इस कमसिन तवायफ़ की सुंदरता पर मर-मिटते थे लाखों!

वीडियो: इस 'फुटबॉलर' का खेल देख, नोच डालेंगे इसकी 'बोटियां'

सेक्सी लड़कियों को फांस देता था नशा, फिर मिटाता था दिमागी 'भूख'