पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Illegally Serve Kasab By Six Police Cooks

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'खूनी बिरयानी' की कड़वी सच्चाई, सुन शर्मसार हो जाएंगे

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली/मुंबई. 26/11 को मुंबई पर कहर बरपाने वाले आतंकवादी कसाब को लेकर मुंबई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक जेल अधिकारियों द्वारा अवैध तरीके से छह बावर्चियों को आर्थर रोड जेल ले जाया गया।







इन सभी रसोइयों को कसाब के लिए विशेष खाना बनाने के लिए नियुक्त किया गया। जबकि वहीं नागपाड़ा पुलिस अस्पताल और कमांडों की विशेष टीम के पास एक भी बावर्ची नहीं था। यह मामला मुंबई पुलिस के आंतरिक जांच रिपोर्ट में सामने आया है। इसे ध्यान में आते ही पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने सभी बावर्चियों को तुरंत अपने मूल पोस्टिंग पर वापस बुला लिया है।





रिपोर्ट के मुताबिक प्रमुख बावर्ची ज्योतिराम सुतार, कृष्णा, जगदीश शेट्टी, पांडुरम गावड़े, अंबरे और हजारे को तीन साल पहले आर्थर जेल रोड शिफ्ट किया गया था। ये सभी 15 दिन की शिफ्ट के हिसाब से काम करते थे। इस दौरान वे अजमल कसाब, पुलिस अधिकारियों के लिए खाना बनाते थे।





मुंबई पुलिस कमिश्नर अरूप पटनायक के मुताबिक, जब पाया कि सभी कुक को बिना किसी आधिकारिक मंजूरी के ऑर्थर रोड जेल में भेजा गया है, तो उन्होंने तुरंत उन्हें वापस बुला लिया। मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं।





वीडियो: इस कौवे को देखकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे जनाब

होशियारी की मिसाल, टीवी चलाई कुर्सी पर बैठे, मचा दिया धमाल

वीडियो: क्या आपके परिवार और पड़ोस में भी होता है ऐसा?

वीडियो: बीवी घर में है अकेली, तो जरा इस हकीकत को देखिए!



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें