कॉलगर्ल को सफेदपोशों के बिस्तर तक पहुंचाती थी पुलिस!

11 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हैदराबाद. हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट की सरगाना फिल्म अभिनेत्री तारा चौधरी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। परत-दर-परत सेक्स रैकेट का राज जैसे-जैसे खुल रहा है सफेदपोश और पुलिसवाले बेनकाब होते जा रहे हैं। नए खुलासे के मुताबिक, तारा के रैकेट से जुड़ी कॉलगर्ल को हायर करने के बाद पुलिस वाले ही सफेदपोशों की बिस्तर तक पहुंचाते थे।





तारा के कनेक्शन हाईप्रोफाइल लोगों से हैं। उसकी पहुंच बड़े नेताओं और बिजनेसमैन तक है। उसकी रसूख का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिस तिरुमला में दर्शन के लिए आम आदमी को 21 घंटे तक लाइन में लगना होता है, वहां वह मिनटों में वीआईपी दर्शन कर लेती थी।





बताते चलें कि कल पुलिस ने तारा को कोर्ट में पेश किया था। वहां जज के सामने उसने बताया कि पुलिस अधिकारी उसके साथ सेक्स करने का दबाव डाल रहे थे। उसने आरोप लगाया कि बंजारा हिल्स के एसीपी शंकर रेड्डी कस्टडी के दौरान जेल में उसके साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव डाल रहे थे।





पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भांडाफोड़ कर साउथ फिल्मों में काम करने वाली तारा चौधरी को गिरफ्तार किया था। वह नौकरी के नाम पर लड़कियों को अपने जाल में फंसा लेती थी। फिर उनसे देह व्यापार कराती थी। गुप्त सूचना पर पुलिस ने हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्‍स पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार किया।





आंध्रप्रदेश के प्रकासम जिले की रहने वाली तारा फिल्म स्टार बनना चाहती थी। पर जब उसे फिल्‍म की दुनिया में सफलता नहीं मिली तो वह जिस्म की मंडी में उतर गई। बंजारा हिल्‍स इलाके में तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपर स्‍टार रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, इस रैकेट का खुलासा एक पीड़ित महिला के सहयोग से किया गया था।









'स्‍कर्ट-ब्लाउज पहन रात को निकलती हैं अकेली तो रेप होगा ही'

'ACP जेल में सेक्स करने के लिए डाल रहे हैं दबाव'

वीडियो: उस दिन को याद कर, उड़ जाती है इनके आंखों की नींद

वीडियो: इस गुफा में थी सुल्ताना डाकू की सल्तनत



वीडियो: बीवी घर में है अकेली, तो जरा इस हकीकत को देखिए!