पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Porn Star Sunny Leoni Amrapali Is The Bride!

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'नगरवधु 'आम्रपाली' हैं पोर्न स्टार सन्नी लियोनी!'

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में सन्नी लियोनी के हिस्सा लेने पर भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष न्यायमूर्ति मार्कंडेय काटजू ने कहा कि अमेरिकी पॉर्न स्टार के अतीत को उनके खिलाफ पेश नहीं किया जाना चाहिए। बशर्ते भारत में उनका व्यवहार सामाजिक तौर पर स्वीकार्य हो।





काटजू ने सोमवार को कहा, सन्नी लियोनी अमेरिका में अपनी आजीविका उसी तरह चला रही थीं, जो उस देश में स्वीकार्य है। इसलिए उनका व्यवहार अगर भारत में सामाजिक रूप से स्वीकार्य हो तो उनके साथ अलग व्यवहार नहीं होना चाहिए। काटजू ने कहा कि उनके समक्ष ऐसा कुछ भी नहीं पेश किया गया जिससे यह लगे कि वह भारत में पॉर्नोग्राफी में शामिल हैं।





ऐतिहासिक और धार्मिक हस्तियों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, महात्मा बुद्ध नगर वधु आम्रपाली के यहां रुके और उनका दिया भोजन खाया और बाद में आम्रपाली ने बौद्ध धर्म स्वीकार कर लिया। इसी प्रकार से पतित मैरी मैग्दालीन को ईसा मसीह ने अपने पांव धोने की अनुमति दी और बाद में वह उनकी अनुयायी बन गई।





काटजू ने कहा कि कोई भी ऐसा संत नहीं जिसका अतीत नहीं हो और हर पाप करने वाले का भविष्य होता है। लियोनी के संबंध में उपभोक्ता शिकायत प्रसारण परिषद की निष्क्रियता के बारे में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अंबिका सोनी को शिकायत भेजी गई है।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें