• Hindi News
  • Sex, Videotape And Ex starlet Tara In Hyderabad

'डर्टी पॉलिटिक्स' के फेर में सांसद और हीरोइन का सेक्सी कनेक्शन!

10 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हैदराबाद. कुछ दिन पहले हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री तारा चौधरी का नाम एक सांसद के साथ जोड़ा जा रहा है। यहां यह चर्चा आम है कि उक्‍त सांसद ने अपने पार्टी के एक प्रतिद्वंद्वी को फंसाने के लिए तारा का इस्‍तेमाल किया था। चर्चा यह भी हो रही है कि उक्‍त सांसद और तारा का ऑडियो-वीडियो टेप भी मौजूद है। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है।





तारा दावा कर चुकी हैं कि उनके ग्राहकों में कई वीआईपी लोग शामिल रहे हैं। लेकिन पुलिस अभी तक यह नहीं बता सकी है कि इन ग्राहकों में कौन-कौन शामिल हैं। तारा को पॉश बंजारा हिल्‍स इलाके में सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया था। तारा चौधरी के घर से रिटायर्ड आईपीएस अफसर एम. भास्‍कर (61 साल) का विजिटिंग कार्ड मिला है। उन्‍होंने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर दी है।





चौधरी के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। महिला का आरोप था कि चौधरी ने उसे जबरन जिस्‍म की मंडी में धकेल दिया था। इस शिकायत के बाद 31 मार्च को चौधरी की गिरफ्तारी हुई। कोर्ट में पेशी के दौरान तारा ने आरोप लगाया कि उसे उसके रसूखदार ग्राहकों ने ही फंसाया है, ताकि उनका नाम सामने नहीं आ सके।






सिंघवी के मुंह खोलते ही इंटरनेट पर आया नया सेक्‍स वीडियो
तस्वीरों में देखिए...देश के सबसे चर्चित सेक्स स्कैंडल
टॉप सेक्स स्कैंडल्स: सेक्स, सीडी और सियासत का कॉकटेल
'सेक्स' की आजादी पर 'ब्रह्मचारी' और 'पॉर्न स्टार' में जंग!
सेक्स पर इस संत की बेबाकी ने मचा दी थी सनसनी
'जितनी दबाओ उतनी भड़कती है सेक्स की आग'