• Hindi News
  • Singhvi Says If This Continues We All Will Be Consumed

सिंघवी के बोलते ही इंटरनेट पर आया नया वीडियो

10 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के प्रवक्ता और राज्सभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने शनिवार को आरोप लगाया है कि कोई संगठित साइबर गैंग एक सेक्स सीडी को इंटरनेट के जरिए फैला रहा है। कथित तौर पर इस सेक्स सीडी में अभिषेक मनु सिंघवी हैं। गौरतलब है कि दिल्ली हाई कोर्ट ने इस सीडी के प्रसारण पर रोक लगा दी थी।


इसी बीच हाईकोर्ट के आदेश और तमाम साइबर कानूनों को धता बताते हुए शनिवार शाम लगभग 6 बजे अभिषेक मनु सिंघवी का एक और कथित वीडियो इंटरनेट पर जारी कर दिया गया।


इससे पहले सिंघवी ने एक बयान जारी कर कहा था कि कुछ लोग अपने स्‍वार्थ साधने के लिए संगठित गैंग के जरिए सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर सनसनी फैलाने और उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए इस वीडियो का इस्तेमाल कर रहे हैं। शनिवार को जारी बयान में सिंघवी ने कहा कि यह किसी के भी साथ हो सकता है और यदि इस अराजकता को जारी रहने दिया गया तो यह जल्‍द ही हम सब को बर्बाद कर देगी।

सिंघवी सेक्स सीडी प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि विवादों के लिए हर वक्त जगह रहती है, यह दुखद मुद्दा है। किसी के व्यक्तिगत जीवन में हमारे दखल का सवाल ही नहीं उठता। राजनीतिक और व्यक्तिगत जीवन को मिक्स नहीं किया जाना चाहिए।



गौरतलब है कि इससे पहले सिंघवी ने दिल्ली पुलिस में अपने पूर्व ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और हाईकोर्ट में केस दायर कर सीडी के प्रसारण पर रोक का आदेश भी ले लिया था। सिंघवी के ड्राइवर ने हाईकोर्ट में कहा था कि उसने सिंघवी के साथ समझौता कर लिया है और अब मामले को समाप्त कर दिया जाए। कोर्ट ने मामला रफा-दफा करते हुए इस सीडी के किसी भी रूप में प्रसारण पर रोक लगा दी थी।


लेकिन रोक के बावजूद 19 अप्रैल को यह सीडी यूट्यूब और फेसबुक के जरिए इंटरनेट पर आ गई और लाखों लोगों ने इसे देखा। इस वीडियो को बार-बार डाउनलोड करके इंटरनेट पर अपलोड किया गया। अभी भी कथित तौर पर अभिषेक मनु सिंघवी की यह सेक्स सीडी इंटरनेट पर कई वेबसाइटों पर मौजूद है। फेसबुक से डिलीट हुआ सिंघवी वीडियो पेज, जयपुर में छात्रों ने फूंका पुतला

सेक्‍स वीडियो और सिंघवी पर चल रहे कुछ मजेदार चुटकुले

टॉप सेक्स स्कैंडल्स: सेक्स, सीडी और सियासत का कॉकटेल

तस्‍वीरों में देखिए सेक्‍स वीडियो से बदनाम हुईं नामचीन हस्तियां

ब्‍लैक में बिकते हैं निर्मल दरबार के टिकट, बैग भर कर वसूले जाते हैं नोट
ड्रग्‍स देकर साल भर रेप करता रहा एसीपी, वीडियो भी बनाया