पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Top 5 Sex Scandal Which Has Shaken The Forces

51 साल के डॉक्‍टर ने 21 साल की मरीज से किया रेप, तांत्रिक ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्ली. नौसेना में एक और सेक्स स्कैंडल ने सनसनी फैला दी है। वहीं, दिल्‍ली में एक डॉक्‍टर को मरीज के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 51 साल का यह डॉक्‍टर पूर्वी दिल्ली के एक अस्‍पताल में तैनात है। इस पर 21 साल की मरीज के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के सीएमओ नरेंद्र सिंह ने मरीज को अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। इसके बाद वह उसे फुसलाकर अस्पताल के बाहर एक क्लीनिक में ले गए। वहां उन्होंने मरीज को कुछ पीने को दिया जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिला था। मरीज के बेहोश होने के बाद डॉक्‍टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस से सम्पर्क किया। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपी डॉक्‍टर को सीलमपुर स्थित उसके आवास से मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया।
दिल्‍ली में ही पुलिस ने 71 साल के एक तांत्रिक को 10 साल की बच्‍ची का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। माइग्रेन की बीमारी से जूझ रही इस लड़की को एक पड़ोसी ने सलाह दी कि वो इसके इलाज के लिए तांत्रिक की मदद ले। मंगलवार की शाम लड़की की मां उसे दक्षिण दिल्‍ली के गोविंदपुरी इलाके में रहने वाले एक तांत्रिक कानू लाल के पास ले गई।
तांत्रिक ने पूजा-पाठ करने के बहाने लड़की की मां को कमरे से बाहर जाने का कहा। फिर उसने 10 साल की मासूम से रेप किया और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है। आरोपी को बुधवार सुबह ही उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।
(नेवी सेक्‍स स्‍कैंडल के बारे में पढ़ने के लिए आगे के स्‍लाइड पर क्लिक करें)

अब बिना ब्रेस्‍ट के हैं एंजेलिना जोली, मौत के डर से कराई सर्जरी

पुरुष और महिला अकेले छोड़ दिए जाएं तो सेक्स ही करेंगे: कोर्ट

ओशो ने अपनी अंग्रेज अटेंडेट को कर दिया था प्रेग्नेंट!

अमेरिकियों का हाल: किसी ने बोगी में की टॉयलेट तो कोई लेडीज अंडरवियर पहन मेट्रो में हुआ सवार

औरतों के लिए 'खतरा' बने खूबसूरत मर्द को दिया देश निकाला

पोप की ड्रेस पहन प्राइवेट पार्ट पर बनाया क्रॉस और लोगों को बांटने लगी कंडोम

पहली बार सामने आईं बलुस्‍कोनी के निजी कमरे की तस्‍वीरें, जहां करते थे वेश्‍याओं से सेक्‍स

आज की खास खबरें

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें