• Hindi News
  • Watch Alleged Abhishek Manu Singhvi Sex Cd On Facebook

कोर्ट की रोक के बावजूद 'अश्लील सीडी' फेसबुक पर जारी

10 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक



नई दिल्ली. नई दिल्ली. दिल्‍ली हाई कोर्ट की रोक के बावजूद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी की कथित अश्‍लील सीडी सार्वजनिक हो गई है। यह सीडी यूट्यूब और सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए आम कर दी गई है।



जिस फेसबुक अकाउंट से वीडियो अपलोड किया गया है, वह 19 अप्रैल को ही बनाया गया है। फिर उसी गूगल अकाउंट से फेसबुक पेज बनाकर फेसबुक के जरिए यह वीडियो वायरल किया जा रहा है। पेज 'सिंघवी वीडियो' नाम से बनाया गया है। सिंघवी कह चुके हैं कि उनकी ऐसी कोई सीडी नहीं है। उनका आरोप है कि सीडी के साथ किसी ने छेड़छाड़ किया है। लेकिन फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड करने वाले ने दावा किया है कि यह सिंघवी की ही सीडी है।


वीडियो अपलोड करने वाले को पता है कि यह वीडियो ब्लॉक किया जा सकता है इसलिए उसने अपनी ईमेल आईडी देकर कहा है कि वीडियो ब्लॉक होने की स्थिति में उससे वीडियो प्राप्त किया जाए।


यही नहीं फेसबुक और यूट्यूब पर खाता भी नेता के नाम पर ही बनाया गया है। फेसबुक पर पेज 9 घंटे पहले यानि 19 अप्रैल को दोपहर के वक्त बनाया गया है।


12 मिनट 40 सेकंड के इस वीडियो को अश्लील सीडी की सीरीज का पहला वीडियो बताया गया है। इस पर अभी सिंघवी या कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


सिंघवी कांग्रेस के प्रवक्‍ता हैं, लेकिन यह प्रकरण सामने आने के बाद से वह मीडिया से दूर ही दिख रहे हैं। इस बीच खबर ऐसी भी आई है कि कांग्रेस प्रवक्‍ता पद से उनकी छुट्टी कर सकती है।
'सिंघवी का सेक्‍स वीडियो हटाया तो चिंदबरम का पोस्ट कर दूंगा'



'एन डी तिवारी को सिंघवी के रूप में मिला उत्‍तराधिकारी'
कथित सीडी की खबरों के बाद सिंघवी को पार्टी ब्रीफिंग से हटाया!
सिंघवी की आपत्तिजनक सीडी, प्रसारण पर रोक
ड्रग्‍स देकर साल भर रेप करता रहा एसीपी, वीडियो भी बनाया
बदनाम बेंगलुरु: आईटी सिटी बना सेक्‍स कारोबार का सबसे बड़ा अड्डा