• Hindi News
  • 'Ishq Brandy', Is The Story Of Friends Punjab Amritsar

दोस्तों के प्यार की कहानी ‘इश्क ब्रांडी’ मसाला भरपूर है: पराशर

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतसर. तीन दोस्तों और उनके प्यार की कहानी को कॉमेडी का मसाला लगाकर पेश किया है। उम्मीद है कि पंजाब के लोग और विदेशों में बसे पंजाबी इसे जरूर पसंद करेंगे। यह कहना है नई पंजाबी फिल्म ‘इश्क ब्रांडी’ के डायरेक्टर अमित पराशर का। वह सोमवार को फिल्म की प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ अमृतसर पहुंचे थे। यह फिल्म 21 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है।

यहां पहुंचने पर टीम के सदस्य सबसे पहले दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे। इसके बाद खालसा कालेज और अल्फा वन मॉल में फिल्म की प्रमोशन की। पराशर ने बताया कि फिल्म में अल्फाज, रोशन प्रिंस, बीनू ढिल्लों। इनके साथ ग्लैमर बढ़ाने के लिए जपुजी खैहरा और वामिका की प्रमुख भूमिका है।

बचपन में ही था एक्टिंग का शौक

फिल्म में मुख्य नायिका का किरदार निभा रही वामिका गब्बी ने कहा कि वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक रहा है। अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए वह मुंबई चली गईं और हिंदी फिल्म सिक्सटीन कर चुकी है। आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ा विकल्प बनकर उभरा है और उनकी मां बोली भी पंजाबी है, इसलिए जब उन्हें पहली पंजाबी फिल्म तू मेरा भाई मैं तेरा भाई की ऑफर आई तो वह मना नहीं कर पाई।

एक सपना सा लगता है: खैहरा

इसी तरह जपुजी खैहरा ने कहा कि भले ही वह पहले भी पंजाबी फिल्में कर चुकी हैं,

लेकिन अब भी कभी अकेले बैठे इस बारे में सोचती हूं तो मुझे सपने के सामान लगता है कि मैं खुद बड़े पर्दे पर किरदार निभा रही हूं। स्कूल-कॉलेज के समय में तो स्टेज पर चढ़ने से भी डर लगता था।

उन्होंने कहा कि पंजाबी फिल्मों ने उन्हें एक अच्छा मुकाम दिया है और अगर हिंदी फिल्मों की भी उनके पास ऑफर आती हैं तो वह जरूर करेंगी।