पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

SET परीक्षा :संशोधित उत्तर कुंजी जारी, फिर मांगी आपत्ति

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य पात्रता परीक्षा (सेट) 2012 की संशोधित उत्तर कुंजी बुधवार को वेबसाइट पर जारी कर दी है। इस संशोधित उत्तर कुंजी पर भी आयोग ने अभ्यर्थियों से पुन: आपत्ति मांगी है। इसके लिए सात दिन का समय दिया गया है।
संभावना है कि इन आपत्तियों के बाद आयोग सेट का प्रतीक्षित परिणाम जारी कर सकेगा। आयोग के सदस्य सचिव, गोविंद नारायण अग्रवाल के मुताबिक आयोग द्वारा 26 अगस्त 12 को आयोजित की गई राज्य पात्रता परीक्षा, 2012 की सभी विषयों की मॉडल उत्तर कुंजिया पूर्व में आयोग की वेब-साइट पर जारी कर एक सप्ताह में आपत्तियां मांगी थीं।
अभ्यर्थियों से प्राप्त आपत्तियों की आयोग द्वारा विषय विशेषज्ञों से जांच करवाने के बाद संशोधित उत्तर कुंजिया आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दी गई हैं। यदि इसमें किसी भी अभ्यर्थी को अब भी कोई आपत्ति हो एक सप्ताह में अपनी आपत्ति आयोग को दर्ज करवा सकेंगे।
आपत्ति आवश्यक रूप से आयोग द्वारा निर्धारित प्रपत्र पर ही प्रस्तुत की जानी है। प्रपत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अब कोई आपत्ति मंजूर नहीं होगी अग्रवाल के मुताबिक एक सप्ताह की अवधि के पश्चात किसी भी प्रकार की आपत्ति मान्य नहीं होगी।
वर्तमान में जारी की जा रही उत्तर कुंजी के आधार पर सेट परीक्षा का परिणाम जारी किया जा सकेगा। उत्तर कुंजिया आयोग की वेबसाइट पर जारी होने की दिनांक से 3 दिन तक ही उपलब्ध रहेंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें