पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • HC Asks For Clarification From Authorities In Kota On An Appointment

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरिट में आने के बाद क्यों नहीं दी नियुक्ति: हाई कोर्ट

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर.

हाईकोर्ट ने कोटा जिले की सुल्तानपुर पंचायत समिति में तृतीय श्रेणी शिक्षक (लेवल टू) भर्ती की मेरिट वाले और आरटेट में 55 प्रतिशत से अधिक अंक धारकों को नियुक्ति नहीं देने पर जिला परिषद कोटा से 16 जनवरी को स्पष्टीकरण मांगा। न्यायाधीश आरएस राठौड़ ने यह अंतरिम आदेश अनिल शर्मा व अन्य की याचिका पर दिया। याचिका में कहा कि उनसे कम मेरिट वालों को सितंबर 2011 में ही नियुक्ति दे दी,, लेकिन उन्हें नहीं दी है।


मृतक के नाम नोटिस

जयपुर. हाईकोर्ट ने धौलपुर जिले में जमीन विवाद में अदालती नोटिस की तामील एक मृत व्यक्ति के नाम कराने को गंभीर मानते हुए तामील कुनिंदा भंवरलाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा। साथ ही, अदालत ने प्रार्थीपक्ष से इस संबंध में जवाब देने का निर्देश दिया। यह अंतरिम आदेश श्रवण व अन्य की याचिका पर दिया। याचिका में राजस्व बोर्ड के 29 मई, 2009 के उस आदेश को चुनौती दी, जिसमें अपीलीय अधिकारी के उस आदेश को बहाल रखा था, जिसमें एसडीएम कोर्ट के आदेश को निरस्त कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें