पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ramdev Controversial Comment On Black Money Rajasthan

रामदेव ने दिया ज्ञान, कहा- बावला है क्या, मिडिया के सामने पैसे की बात मत कर

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अलवर. कालेधन के खिलाफ मुहिम छेडऩे वाले बाबा रामदेव कालेधन का बचाव करते हुए कैमरे में कैद हो गए। रामदेव व भाजपा प्रत्याशी चांदनाथ बुधवार को यहां मीडिया से रूबरू हुए। यहीं पर वार्ता में चांदनाथ ने बाबा को उनका पैसा पकड़े जाने की बात बताई। बाबा ने तुरंत उनका हाथ दबाते हुए कहा- बावला है क्या, पैसे की बात यहां मत कर, मीडिया सुन रहा है।

बाबा के इतना कहते ही चांदनाथ को गलती का अहसास हुआ और मीडिया की ओर देख हंसने लगे। चांद नाथ चुनाव में पैसे की दिक्कत की बात कर रहे थे। इसी दौरान कैमरे से बेपरवाह ही बोले- पैसे लाने में बहुत दिक्कत हो रही है, म्हारे पैसे भी पकड़े गए। रामदेव ने उन्हें इसी बात पर तत्काल रोका। हालांकि, बाद में सवाल पूछे जाने पर दोनों ने ही पैसों की कोई बात किए जाने से इनकार कर दिया। चांदनाथ बोले-यह आपकी (मीडिया) कल्पना है, मेरी तो बाबा से पैसों की कोई बात ही नहीं हुई। गौरतलब है कि नौ अप्रैल को अलवर में एक जगह से 15 लाख तथा दूसरे स्थान से चार लाख रुपए पकड़े गए थे।

फोटो- महंत चांदनाथ व बाबा रामदेव की बातचीत का वीडियो भास्कर के पास है।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें