पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Former U.S. Wrestling Star The Ultimate Warrior Dies Latest News In Hindi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

द अल्टीमेट वॉरियर की मौत, तीन दिन पहले ही मिला था हॉल फेम अवॉर्ड

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
न्यूयॉर्क. अभी ‘डेडमैन’ की स्तब्ध कर देने वाली हार से रेसिलंग वर्ल्ड उबर भी नहीं पाया था कि एक महान पूर्व रेसलर की मौत ने फिर सभी को स्तब्ध कर दिया। ‘द अल्टीमेट वॉरियर’ नाम से प्रसिद्ध रहे जेम्स हेल्विंग (54) की आठ अप्रैल को अचानक मौत हो गई। इस घटना से वॉरियर के प्रशंसक हैरान हैं, क्योंकि उन्हें कुछ दिन पहले पांच अप्रैल को ही ‘हॉल ऑफ फेम’ अवॉर्ड से नवाजा गया था।
रिपोर्ट के अनुसार वॉरियर शाम छह बजे से कुछ पहले होटल के अपने कमरे से अपनी पत्नी के साथ कार की तरफ जा रहे थे तभी वह अचानक नीचे गिर गए। स्थानीय अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
ये वही अल्टीमेट वॉरियर हैं, जिन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूएफ (डब्ल्यूडब्ल्यूई) में खुद से शक्तिशाली और खूंखार पहलवान हल्क होगन को अपने पंचों से मिनटों में धूल चटा दी थी। इस फाइट में वे कहीं से भी नौसिखुए फाइटर नहीं लग रहे थे और शुरू से ही हल्क पर हावी रहे। इसके बाद सभी के बीच वे द अल्टीमेट वॉरियर नाम से प्रसिद्ध हुए।
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, छह फीट, दो इंच लंबे रेसलर की मौत की खबर को लेकर पहले संशय था, क्योंकि उनके वेबसाइट और परिवार वाले इस संदर्भ में कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे। हालांकि, खबर मीडिया में फैलने के बाद उनके परिवार के एक सदस्य ने मीडिया को इस संदर्भ में मेल पर विज्ञप्ति जारी की।
ट्रिपल-एच ने जताया दुख
जेम्स की मौत की खबर फैलते ही डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान भी सकते में आ गए। डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रमुख ट्रिपल-एच ने ट्वीट करके शोक जताया। उन्होंने लिखा, ‘‘ओह! यह कैसे हो गया, मुझे अभी इस घटना की कतई उम्मीद नहीं थी। मेरा प्यार वॉरियर और उनकी फैमिली के साथ है।’’ उसके बाद तो हल्क होगन सहित कई रेसलरों और फैन्स ने ट्वीट करके शोक जताया।
आगे क्लिक कर देखें, वॉरियर की तस्वीरें

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser