पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Manoj Tiwari, Bhojpuri, Accident, Gorakhpur, Uttar Pradesh News

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी शूटिंग के दौरान घायल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर। मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। मनोज का इलाज गोरखपुर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में किया गया। मनोज की दायीं टांग में गंभीर चोट आई है। इस दुर्घटना की वजह से उनके शूटिंग शिड्यूल पर फर्क पड़ा है।
गुरुवार की शाम मनोज की निमार्णाधीन फिल्म परमवीर परशुराम का सांग सीक्वेंस फिल्माया जा रहा था। यह शूटिंग सिद्धार्थनगर जिले के नचनी गाँव में चल रही है। इस दौरान मनोज जैसे ही गन्ने के खेतों में घुसे वे वहां रखे लोहे के संदूक से टकरा गए। हुआ यह था कि पिछले सीन में यह लोहे का संदूक फिल्म में उनकी हीरोइन पाखी हेगड़े की लम्बाई बढाने के लिए रखा गया था।
कैमरे में संदूक न नजर आये इसके लिए उस संदूक के ऊपर घासफूस डाल दी गयी थी। इस सीन की शूटिंग के बाद वहां मौजूद क्रू इस संदूक को हटाना भूल गया। अगले सीन में मनोज को कूदते हुए गन्ने के खेत में जाना था। मनोज घासफूस से ढके हुए संदूक को न देख सके और उससे टकरा गए। इससे मनोज के दायें पैर में संदूक के कोने से गहरा घाव हो गया।
आसपास अच्छे इलाज की सुविधा न होने के चलते मनोज ने गोरखपुर में डॉ. विजाहत करीम से संपर्क किया। प्राथमिक उपचार के बाद मनोज गोरखपुर पहुंचे, लेकिन इस दौरान मनोज के जख्मो से काफी खून निकल गया था। गोरखपुर पहुँचते ही उन्हें डॉ. सुरहिता करीम और डॉ. विजाहत करीम ने उन्हें अटेंड किया। मनोज का हॉस्पिटल पहुँचने पर एक्सरे किया गया, जिससे उनकी टांग में फ्रैक्चर न होने की पुष्टि हो गयी। हालाँकि मनोज के पूरे शरीर में चोटें आई है, लेकिन वे हलकी फुलकी ही हैं। डॉक्टरों ने उन्हें कम से कम 48 घंटे आराम करने की सलाह दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें