पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • अनियंत्रित होकर स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 4 की मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनियंत्रित होकर स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 4 की मौत

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर/झालावाड़। झालावाड़ के अकलेरा क्षेत्र में मंगलवार सुबह 8.30 बजे भालता-बकानी रोड पर स्कूली बच्चों को ले जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चार बच्चों सहित खलासी की घटना स्थल पर मौत हो गई।


बताया जा रहा है दो दर्जन बच्चे घायल हो गए। इन्हें झालावाड़ और अकलेरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस भालता से बच्चों को लेकर बालदा की ओर जा रही थी। रास्ते में ग्राम उमरिया के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।



दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से निकालने में मदद की। इस दौरान स्थानीय पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

लालपुरा गांव निवासी फूल सिंह (8) पुत्र जगन्नाथ तंवर, राकेश (7) व उसका भाई राजा (10) पुत्र बापूलाल तंवर सहित बस का खलासी भालता निवासी इजराइल (28) पुत्र अली मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई। अकलेरा के एसडीएम राम बडगुर्जर ने बताया कि घटना में मृत बच्चे ज्ञान विहार स्कूल में पढ़ते थे।

इनकी उम्र आठ से 12 साल के बीच है। ये इसी समय हर रोज इस निजी बस में स्कूल जाते थे। बच्चों के साथ बस में स्थानीय लोग भी सवार थे। इसमें से करीब आधा दर्जन की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर घायलों को झालावाड़ के राजकीय अस्पताल में रेफर किया गया है। बस में करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें