शिकागो ऑटो शो / शेवरले ने 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइज ट्रक, 18 लोगों ने 2 हजार घंटों में किया तैयार



नॉर्थ अमेरिका में चल रहे शिकागो ऑटो शो में शेवरले ने लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइड शेवरले सिल्वराडो ट्रक का मॉडल शोकेस किया है। नॉर्थ अमेरिका में चल रहे शिकागो ऑटो शो में शेवरले ने लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइड शेवरले सिल्वराडो ट्रक का मॉडल शोकेस किया है।
इस ट्रक को बनाने में 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स का इस्तेमाल किया है। इस ट्रक को बनाने में 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स का इस्तेमाल किया है।
इस ट्रक को 18 लोगों ने 2 हजार घंटों की कड़ी मेहनत से तैयार किया गया है। इस ट्रक को 18 लोगों ने 2 हजार घंटों की कड़ी मेहनत से तैयार किया गया है।
इसे कुल 3,34,544 लेगो ब्रिक्स को असेंबल कर बनााया गया है। इसे कुल 3,34,544 लेगो ब्रिक्स को असेंबल कर बनााया गया है।
पहली नजर में देखने पर बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही दिखता है। पहली नजर में देखने पर बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही दिखता है।
इसकी बॉडी, लाइट्स के साथ व्हील्स और टायरों को भी लेगो ब्रिक्स से ही बनाया गया है। इसकी बॉडी, लाइट्स के साथ व्हील्स और टायरों को भी लेगो ब्रिक्स से ही बनाया गया है।
इस साल शेवरले ने 2019 सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस को लेगो ब्रिक्स से बना मॉडल पेश किया है। इस साल शेवरले ने 2019 सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस को लेगो ब्रिक्स से बना मॉडल पेश किया है।
जो डायमेंशन के मामले में बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही है। हालांकि यह सिर्फ 3,307 पाउंड वजनी है, जो ओरिजनल मेटल बॉडी ट्रक (5,008 पाउंड) से काफी कम वजनी है। जो डायमेंशन के मामले में बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही है। हालांकि यह सिर्फ 3,307 पाउंड वजनी है, जो ओरिजनल मेटल बॉडी ट्रक (5,008 पाउंड) से काफी कम वजनी है।
पिछले साल भी शेवरले ने बैटमैन बैटमोबाइल का फुल साइज लेगो मॉडल टॉय कंपनी से खरीदा था। जिसे डेट्रॉइट ऑटो शो में शोकेस किया गया था। पिछले साल भी शेवरले ने बैटमैन बैटमोबाइल का फुल साइज लेगो मॉडल टॉय कंपनी से खरीदा था। जिसे डेट्रॉइट ऑटो शो में शोकेस किया गया था।
X
नॉर्थ अमेरिका में चल रहे शिकागो ऑटो शो में शेवरले ने लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइड शेवरले सिल्वराडो ट्रक का मॉडल शोकेस किया है।नॉर्थ अमेरिका में चल रहे शिकागो ऑटो शो में शेवरले ने लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइड शेवरले सिल्वराडो ट्रक का मॉडल शोकेस किया है।
इस ट्रक को बनाने में 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स का इस्तेमाल किया है।इस ट्रक को बनाने में 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स का इस्तेमाल किया है।
इस ट्रक को 18 लोगों ने 2 हजार घंटों की कड़ी मेहनत से तैयार किया गया है।इस ट्रक को 18 लोगों ने 2 हजार घंटों की कड़ी मेहनत से तैयार किया गया है।
इसे कुल 3,34,544 लेगो ब्रिक्स को असेंबल कर बनााया गया है।इसे कुल 3,34,544 लेगो ब्रिक्स को असेंबल कर बनााया गया है।
पहली नजर में देखने पर बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही दिखता है।पहली नजर में देखने पर बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही दिखता है।
इसकी बॉडी, लाइट्स के साथ व्हील्स और टायरों को भी लेगो ब्रिक्स से ही बनाया गया है।इसकी बॉडी, लाइट्स के साथ व्हील्स और टायरों को भी लेगो ब्रिक्स से ही बनाया गया है।
इस साल शेवरले ने 2019 सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस को लेगो ब्रिक्स से बना मॉडल पेश किया है।इस साल शेवरले ने 2019 सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस को लेगो ब्रिक्स से बना मॉडल पेश किया है।
जो डायमेंशन के मामले में बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही है। हालांकि यह सिर्फ 3,307 पाउंड वजनी है, जो ओरिजनल मेटल बॉडी ट्रक (5,008 पाउंड) से काफी कम वजनी है।जो डायमेंशन के मामले में बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही है। हालांकि यह सिर्फ 3,307 पाउंड वजनी है, जो ओरिजनल मेटल बॉडी ट्रक (5,008 पाउंड) से काफी कम वजनी है।
पिछले साल भी शेवरले ने बैटमैन बैटमोबाइल का फुल साइज लेगो मॉडल टॉय कंपनी से खरीदा था। जिसे डेट्रॉइट ऑटो शो में शोकेस किया गया था।पिछले साल भी शेवरले ने बैटमैन बैटमोबाइल का फुल साइज लेगो मॉडल टॉय कंपनी से खरीदा था। जिसे डेट्रॉइट ऑटो शो में शोकेस किया गया था।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 12:37 PM IST

ऑटो डेस्क. नॉर्थ अमेरिका में चल रहे शिकागो ऑटो शो में शेवरले ने लेगो ब्रिक्स से बना फुल साइड शेवरले सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस का मॉडल शोकेस किया है जो शो में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस ट्रक को बनाने में 3 लाख से ज्यादा लेगो ब्रिक्स का इस्तेमाल किया है।

 

(वीडियो क्रेडिट - शेवरले)

 

ट्रक को 18 लोगों ने 2 हजार घंटों की कड़ी मेहनत से तैयार किया गया है। इसे कुल 3,34,544 लेगो ब्रिक्स को असेंबल कर बनााया गया है, जिससे इसकी बॉडी, लाइट्स के साथ व्हील्स और टायरों को भी बनाया गया है जो पहली नजर में देखने पर बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही दिखता है।

 

पिछले साल भी शेवरले ने बैटमैन बैटमोबाइल का फुल साइज लिगो मॉडल टॉय कंपनी से खरीदा था जिसे डेट्रॉइट ऑटो शो में शोकेस किया गया था। इस साल शेवरले ने 2019 सिल्वराडो 1500 LT ट्रेल बॉस को लेगो ब्रिक्स से बना मॉडल पेश किया है, जो डायमेंशन के मामले में बिल्कुल असली ट्रक जैसा ही है। हालांकि यह सिर्फ 3,307 पाउंड वजनी है, जो ओरिजनल मेटल बॉडी ट्रक (5,008 पाउंड) से काफी कम वजनी है।

 

 बैटमैन बैटमोबाइल

COMMENT