--Advertisement--

लेटेस्ट / सुजुकी ने ऑफिशियली पेश की गियर स्पेशिया मिनी वैगन, 660 सीसी के इंजन से है लैस



suzuki gear spacia mini wagon officially unveiled
X
suzuki gear spacia mini wagon officially unveiled

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 03:55 PM IST

ऑटो डेस्क. जापान की ऑटो कंपनी सुजुकी ने अपनी लोकल प्रोडक्ट लिस्ट में एक और कार का नाम जोड़ लिया है। इस कार को सुजुकी गियर स्पेशिया नाम दिया गया है। जिसे हाल ही में कंपनी ने पेश किया है।

 

suzuki gear spacia mini wagon

 

इस कॉम्पैक्ट कार में एसयूवी से इंस्पायर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे फ्रंट बंपर जिसमें फॉग लैंप लगे हुए हैं। वहीं हेडलाइट सेक्शन को ब्लैक पेनल से कवर किया गया है। इसके साइड प्रोफाइल को फ्लैट रखा गया है, वहीं इसमें स्लाइडिंग रियर डोर, बड़ी विंडो और रियर सीट्स फोल्ड करने पर इसमें बड़ा सा लगेज एरिया भी मिल जाता है।

 

suzuki gear spacia mini wagon

 

इसमें दी गई व्हील कैप और बॉडी हाई लाइट्स गियर स्पेशिया को फंकी लुक देती है जो की जापानीज मार्केट के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। हालांकि इसके सभी तीन वैरिएंट में एक जैसा ही इंटीरियर मिलता है।

इंटीरियर को नया रुप देने कि लिए सुजुकी ने इसके डैशबोर्ड में X डिजाइन एलीमेंट का यूज किया है। यह कार हाइब्रिड XZ एंड XZ टर्बो वैरिएंट में अवेलेबल है। इसमें 0.66 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन है जो 52 PS का पावर और 60 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

 

suzuki gear spacia mini wagon

 

वहीं XZ टर्बो वैरिएंट 64 PS का पावर और 98 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। सुजुकी जल्द ही भारत में अपनी बेस्ट सेलिंग बैचबैक वैगन-आर को भी अपग्रेड करने के लिए सहीं समय का इंतजार कर रहा है जो कि स्पेशिया के डिजाइन लैंग्वेज से मिलता जुलता प्रोडक्ट है।

 

suzuki gear spacia mini wagon

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..