पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bajaj Platina 110 H Gear Launched At Rs 53,376

बजाज ने लॉन्च की प्लेटिना एच-गियर, पहली बार इसमें पांच गियर मिलेंगे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ऑटो डेस्क. बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी न्यू प्लेटिना 110 एच-गियर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक के दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। ड्रम ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 53,376 रुपए और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 55,373 रुपए है। कंपनी का कहना है कि प्लेटिना का नया वैरिएंट हाईवे राइडिंग को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है। इस बाइक में पांचवें गियर के साथ कुछ नए फीचर्स भी मिलेंगे।

 

प्लेटिना में पहली बार पांचवां गियर

 

कंपनी ने कहना है कि इस बाइक में पहली बार पांच गियर मिल रहे हैं, इस वजह से इसका नाम हाईवे गियर रखा है। पांच गियर होने से हाईवे पर गाड़ी ज्यादा स्मूद चलेगी। साथ ही, ईंधन की खपत भी कम होगी। बाइक में गियर पोजिशन के साथ इंडीकेटर भी दिया जा रहा है।

 

\"प्लेटिना

 

बाइक में 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन दिया है, जिसका मैक्सिमम पावर 8.6hp और मैक्सिमम टॉर्क 9.81Nm है। प्लेटिना एच-गियर में तीन नए कलर्स मिलेंगे। जिसमें ब्लैक के साथ ब्लू, ब्लैक के साथ बरगंडी ग्राफिक्स और वाइन रेड कलर शामिल है। बाइक के इंजन को भी सिल्वर से ब्लैक कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें