पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jawa 90th Anniversary Edition Launched At Rs 1.72 Lakh

जावा ने लॉन्च किया 90th एनीवर्सरी लिमिटेड एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपए

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑटो डेस्क. क्लासिक लेजेंड्स कंपनी जावा मोटरसाइकिल बेस्ड लिमिटेड-एडिशन का अनांउस किया है। इसमें डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मिलेगा। कंपनी इस मोटरसाइकिल के साथ अपनी 90th एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। कंपनी इस एडिशन की सिर्फ 90 बाइक्स की ही देश में बेचेगी। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.72 लाख रुपए है।
 

 

लकी ड्रॉ से मिलेगी बाइक
 
ये बाइक डीलर्स के पास 15 अक्टूबर तक पहुंचेगी। हालांकि इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। कुछ बुकिंग 22 अक्टूबर के बाद भी होंगी। बाद में लकी ड्रॉ के जरिए उन 90 ग्राहकों के नाम का सिलेक्शन किया जाएगा जो ये बाइक खरीद पाएंगे। लिमिटेड एडिशन की डिलिवरी ड्रॉ के बाद की जाएगी।
 

 

इंजन में नहीं किया बदलाव
 
जावा एनिवर्सरी एडिशन के मैकेनिकल में भी कोई चेंजेस नहीं किए गए हैं। इसमें 293cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया है। जो 26bhp का पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में डुअल शॉक्स एब्जॉर्बर दिए हैं। 
 
लिमिडेट एडिशन पर रेड और आइवरी पेंट थीम देखने को मिलेगी। जो 500 OHV को समर्पित है। इसके फ्यूल टैंक 90th एडिशन का लोगो और सीरियल नंबर भी देखने को मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें