न्यू लॉन्च / जावा ने लॉन्च किया 90th एनीवर्सरी लिमिटेड एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपए

Jawa 90th Anniversary Edition launched at Rs 1.72 lakh
X
Jawa 90th Anniversary Edition launched at Rs 1.72 lakh

दैनिक भास्कर

Oct 10, 2019, 12:08 PM IST

ऑटो डेस्क. क्लासिक लेजेंड्स कंपनी जावा मोटरसाइकिल बेस्ड लिमिटेड-एडिशन का अनांउस किया है। इसमें डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मिलेगा। कंपनी इस मोटरसाइकिल के साथ अपनी 90th एनीवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। कंपनी इस एडिशन की सिर्फ 90 बाइक्स की ही देश में बेचेगी। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.72 लाख रुपए है।

 

Jawa 90th Anniversary Edition

 

लकी ड्रॉ से मिलेगी बाइक

 

ये बाइक डीलर्स के पास 15 अक्टूबर तक पहुंचेगी। हालांकि इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। कुछ बुकिंग 22 अक्टूबर के बाद भी होंगी। बाद में लकी ड्रॉ के जरिए उन 90 ग्राहकों के नाम का सिलेक्शन किया जाएगा जो ये बाइक खरीद पाएंगे। लिमिटेड एडिशन की डिलिवरी ड्रॉ के बाद की जाएगी।

 

Jawa 90th Anniversary Edition

 

इंजन में नहीं किया बदलाव

 

जावा एनिवर्सरी एडिशन के मैकेनिकल में भी कोई चेंजेस नहीं किए गए हैं। इसमें 293cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया है। जो 26bhp का पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में डुअल शॉक्स एब्जॉर्बर दिए हैं। 

 

लिमिडेट एडिशन पर रेड और आइवरी पेंट थीम देखने को मिलेगी। जो 500 OHV को समर्पित है। इसके फ्यूल टैंक 90th एडिशन का लोगो और सीरियल नंबर भी देखने को मिलेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना