पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bihar election
  • Bihar Vidhansabha Election Leaders Will Call You From BJP Office, Will Ask You To Prepare An Agenda For 5 Years Of Development

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैसा होगा बीजेपी का घोषणा पत्र?:भाजपा दफ्तर से आपको फोन करेंगे नेता-आपसे पूछकर 5 साल के विकास का एजेंडा करेंगे तैयार

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोल फ्री नंबर जारी करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंत्री प्रेम कुमार।
  • आप इस नंबर पर 6357171717 मिस्ड कॉल कर सकते हैं, इसके बाद आपको पार्टी कॉल करेगी
  • भाजपा आत्मनिर्भर बिहार का नारा लेकर चुनाव मैदान में है और युवा वोटरों पर खास फोकस कर रही है

अगर आपको सरकार के किसी भी चीज से परेशानी है या फिर आप बिहार के विकास के लिए सरकार को सुझाव देना चाहते हैं तो सारी बातें एक पेपर पर लिखकर तैयार हो जाइये। किसी भी दिन भाजपा के दफ्तर से आपको कॉल जा सकता है। हां, इससे पहले आपको एक मिस्ड कॉल देना होगा। इसके बाद भाजपा के नेता आपको फोन कर आपकी समस्या और बिहार के विकास से जुड़े प्लान पूछेंगे और उसी के आधार पर विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र तैयार करेंगे। मतलब यह कि आप जो भी सुझाव देंगे भाजपा उसे अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी और उसी आधार पर चुनाव मैदान में उतरेगी।

भाजपा इस बार आत्मनिर्भर बिहार के नारे के साथ मैदान में है और पार्टी इस बात पर खास फोकस कर रही है कि युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सारी महत्वपूर्ण बातें घोषणा पत्र में शामिल हो। आप इस नंबर पर 6357171717 मिस्ड कॉल कर सकते हैं। इसके बाद अगले दो-तीन दिनों में आपको भाजपा की तरफ से कॉल जाएगा। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि लोगों से बात करने के बाद उन्हें मैसेज बॉक्स में एक फॉर्म भेजा जाएगा। फॉर्म भरकर लोग अपना सुझाव दे सकते हैं। जायसवाल का कहना है कि बिहार का भविष्य अगले 5 वर्षों में कैसा हो, इसकी राय में जनता से लेंगे। उनके सुझाव को घोषणा पत्र में शामिल करने के साथ ही नई सरकार में उसे अमल में लाया जाएगा। बिहार में उद्योग धंधे को बढ़ाने पर ध्यान दिया जाएगा।

पोस्टर में क्यों नहीं लगाते लालू की फोटो?
टॉल फ्री नंबर जारी करने के बाद जायसवाल राजद पर हमलावर हो गए। उन्होंने राजद से पूछा कि बैनर-पोस्टर में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का फोटो क्यों नहीं लगाते। लालू ने ऐसा कौन सा काम किया है कि जिससे उनकी तस्वीर लगाने से लोग दूर भाग रहे हैं। इसी तरह का हाल पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ भी है। राजद के हर पोस्टर और बैनर से उनकी फोटो भी गायब हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें