पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bihar election
  • Modi Said That Party Gave Misrule And Anarchy; If The Jungle Rajs Come, The Companies Providing Jobs Will Leave Bihar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रचार वार:मोदी बोले-उस दल ने कुशासन व अराजकता दी; जंगलराज वाले आए तो नौकरियां देने वाली कंपनियां बिहार से चली जाएंगी

दरभंगा/मुजफ्फरपुर/पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में बुधवार को चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। साथ में भाजपा और जदयू के वरीय नेतागण।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जंगलराज वाले बिहार में आ गए तो कोरोना से निपटने का सारा पैसा इनकी जेब में होगा। उन्होंने कहा कि जंगलराज के युवराज आए तो बिहार में अपराध, रंंगदारी, अपहरण का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वे 10 लाख नौकरियां देने का दावा करते हैं लेकिन नौकरियां इनके लिए करोड़ों रुपए कमाने का जरिया है।

ये उद्योगों की बात करते हैं लेकिन ये जंगलराज वाले लोग आए तो बिहार में नौकरियां देने वाली कंपनियां भी बिहार से चली जाएंगी। इनके राज में बिना रंगदारी दिए कंपनियांं टिक ही नहीं सकती हैं। उस दल ने कुशासन दिया, अराजकता दी, गरीबी दी और युवाओं को पलायन दिया। आज वो फिर मौका तलाश रहे हैं कि कैसे बिहार को लूटा जाए?

दरभंगा-मुजफ्फरपुर और पटना की चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री ने कहा कि वो परिवार उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम है। रंगदारी वसूलने और किडनैपिंग का कॉपी राइट भी दल के पास है। दरभंगा में मोदी ने माता सीता और अयोध्या के रिश्तों पर भावुक चर्चा की।

उन्होंने कहा कि आज राम मंदिर के निर्माण पर माता सीता खुश होंगी और आशीर्वाद दे रही होंगी। उन्होंने कहा कि कई सालों से जो लोग मंदिर का मुद्दा टाल रहे थे आज वो भी मजबूरी में ताली बजा रहे हैं। मोदी ने कहा कि दरभंगा में एम्स और एयरपोर्ट बनने के यहां विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

विकास के लिए नीतीश को बधाई
पटना में मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे हमारे मित्र और बिहार के मुख्यमंत्री तथा भावी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास काम हुए तो लोगों की आकांक्षाएं बढ़ती गईं। मोदी ने कहा पहले युवा यहां निराश हताश हो गया था अब वह आकांक्षी हो चुका है। हर ओर जनता विकास की आकांक्षा कर रही है, यह एनडीए की सफलता है। इसके लिए नीतीश सरकार को बधाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें