पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो वायरल:कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा पर दागे कई सवाल, बुत की तरह खड़े रहे, नहीं निकला कोई जवाब

पटना4 महीने पहले
अरुण कुमार का ये वीडियो तब वायरल हो रहा है जब 3 नवंबर को मतदान यहां होना है।
  • कुछ युवक सिन्हा के आगे फट पड़ते हैं, एक कहता है- भाजपा ने हमारे लिए कुछ नहीं किया
  • पटना के कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में 3 नवंबर को होना है मतदान

कुम्हरार विधायक और भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार सिन्हा को चुनाव प्रचार के दौरान विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लोग उन्हें जहां-तहां निशाना बना रहे हैं। इसी क्रम में फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक विधायक जी से तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की बात कह रहे हैं। वीडियो में अरुण कुमार सिन्हा चुपचाप सुन रहे हैं और समर्थक उनपर सवाल दागे जा रहे हैं।

एक युवक कहता है- भाजपा को वोट करने पर उन्हें अपने ही समाज में सुनना पड़ता है। दोस्त-मुहिम उन्हें खूब कोसते हैं। फिर भी हमने भाजपा का दामन नहीं छोड़ा लेकिन भाजपा ने उनके लिए कुछ नहीं किया। एक अन्य युवक बोलता है कि प्रधानमंत्री मोदी हमें अपने हाल में रहने दिए? तो फिर हम भाजपा को क्यों वोट दें।

गौर करने वाली बात ये है कि अरुण कुमार सिन्हा चुपचाप सुन रहे हैं। इसके बाद एक शख्स काउंसलर पद के उम्मीदवार नहीं बनाए जाने पर भड़क उठता है। वह कहता है कि आपके साथ जो धूप में प्रचार के लिए दौड़ा सब काउंसलर पद का उम्मीदवार था लेकिन आप चुनाव नहीं लड़ने दिए। लगभग रोते हुए दूसरा शख्स बोल उठता है- अरे आप तो ई भी नहीं बोल सकते हैं कि अगला बार बना देंगे। इसलिए आप से उम्मीद नहीं है। इस बार राजद जीतेगा। ये वीडियो तब वायरल हो रहा है जब इस सीट पर 3 नवंबर को मतदान होना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें