पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:आरसीपी बोले- घर-घर जाकर बताना होगा नीतीश का काम, बड़ी सभा या रोड शो नहीं होगा

बिहार चुनावएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जदयू के प्रभारी व प्रकोष्ठ अध्यक्षों के साथ राष्ट्रीय महासचिव ने की बैठक

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में अनगिनत काम हुए हैं। संगठन के सभी लोगों का दायित्व है कि इन कामों की चर्चा बूथ स्तर तक करें और इसे घर-घर पहुंचाएं। इस चुनाव में न तो कोई बड़ी सभा होगी, न ही कोई रोड शो होगा। हमें छोटी-छोटी बैठकें करनी होंगी।

कोरोना काल के दौरान नीतीश कुमार के नेतृत्व में जितने काम हुए हैं और जिस तरह सहायता उपलब्ध कराई गई है, उसका देश में दूसरा उदाहरण नहीं है। राज्य के हर नागरिक के खाते में सीधे विभिन्न मदों की राशि भेजी गई है। हमें इन बातों को नीचे तक पहुंचाना है। वे रविवार को क्षेत्रीय प्रभारियों एवं प्रकोष्ठ अध्यक्षों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

7 निश्चय पार्ट 2 की चर्चा मजबूती से करें, सोशल मीडिया पर जाएं
उन्होंने कहा कि ‘7 निश्चय पार्ट 2 के तहत की गई घोषणाओं की चर्चा भी मजबूती से करनी है। हमें अपने समर्थकों के साथ सभी मतदाताओं तक पहुंच बनानी है। सोशल मीडिया तथा अन्य नई तकनीकों का समुचित उपयोग सुनिश्चित करना है।’ इस दौरान चुनावी रणनीति पर बात की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें