• Hindi News
  • National
  • Yogi Adityanath Bihar Vaishali Election Rally Update; BJP Star Campaigner Attacks On Tejaswi Yadav RJD Party

चुनावी सभा:योगी का राजद पर हमला, कहा- ये लोग रोजगार का झुनझुना पकड़ा कर जनता की आखों में धूल झोंकना चाहते हैं

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमलोग देश की बात करते हैं, वे लोग परिवार की बात करते हैं। - Dainik Bhaskar
योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमलोग देश की बात करते हैं, वे लोग परिवार की बात करते हैं।
  • योगी बोले- 15 वर्ष पहले बिहार के सामने अपनी पहचान को छुपाने की एक मजबूरी आ गई थी
  • यूपी के सीएम ने कहा- जातिवादी और वंशवादी ताकतों को बिहार के अंदर फिर से पस्त करना है

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को वैशाली में चुनावी सभा के दौरान राजद पर जमकर हमला बोला है। कहा, ये लोग आज फिर से रोजगार का झुनझुना पकड़ा कर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं। जैसे बिहार के युवाओं के उमंग ने कोरोना को पस्त किया है, ऐसे ही जातिवादी और वंशवादी ताकतों को बिहार के अंदर फिर से पस्त करना है।

उन्होंने कहा, आज से 15 वर्ष पहले बिहार के सामने अपनी पहचान को छुपाने की एक मजबूरी आ गई थी। राजद की सरकार के बिहार के नौजवानों लिए पहचान की संकट खड़ी कर दी थी। बिहार का नौजवान उस समय कहीं जाता था तो अपनी पहचान को छिपाने के लिए मजबूर हो जाता था। हमें ऐसा नेतृत्व नहीं चाहिए जो हमारे पहचान के संकट खड़ा कर दे।

योगी ने कहा कि एक तरफ विकास योजनाओं को लेकर कार्य करने वाली सरकारें हैं। और दूसरी तरफ जाति, क्षेत्र, भाषा और नरसंहार के नाम पर लड़ाने वाले हैं। हमलोग विकास की बात करते हैं। वे लोग जाति की बात करते हैं। हमलोग देश की बात करते हैं, वे लोग परिवार की बात करते हैं। भाजपा के लिए पूरा देश ही परिवार है, हम समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे..ये हमारा संकल्प है। लेकिन कांग्रेस और राजद के लिए अपना परिवार महत्वपूर्ण है। ऐसे लोग क्या प्रदेश का कल्याण कर पाएंगे? योगी ने लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की।

खबरें और भी हैं...