संतमत सत्संग के वार्षिक अधिवेशन में शामिल होंगे 5 लाख श्रद्धालु

Araria News - फारबिसगंज के हवाई फील्ड मैदान में 29 फरवरी से 2 मार्च तक होने वाले तीन दिवसीय अखिल भारतीय संतमत सत्संग के 109वें...

Feb 15, 2020, 07:36 AM IST
Forbesganj News - 5 lakh devotees will attend the annual session of santmat satsang

फारबिसगंज के हवाई फील्ड मैदान में 29 फरवरी से 2 मार्च तक होने वाले तीन दिवसीय अखिल भारतीय संतमत सत्संग के 109वें वार्षिक अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर है। सत्संग स्थल में जहां श्रद्धालुओं के लिए भव्य पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है।

वहीं संतमत सत्संग के कई बाबा स्थल में कैंप करते हुए श्रद्धालुओं के मूलभूत सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं। शुक्रवार को विधायक विद्यासागर केसरी, डीएसपी मनोज कुमार व थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने सत्संग स्थल पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया। निर्माण हो रहे पंडाल, पेयजल सुविधा एवं पार्किंग के लेकर विधायक ने आयोजन समिति के सदस्यों से चर्चा की। वहीं उन्होंने डीएसपी कुमार से सत्संग के दौरान श्रद्धालुओं के पहुंचने के लिए तैयार रोड मैप की जानकारी लेते हुए उनसे सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की बात कही। पुलिस अधिकारियों के साथ विधायक लगभग एक घंटे तक सत्संग स्थल के चारों और मुरैना कर जायजा लेते रहे। विधायक केसरी ने कहा कि अखिल भारतीय संतमत सत्संग का 109वां वार्षिक अधिवेशन फारबिसगंज में होने जा रहा है। जो शहर के लिए बहुत ही गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि सत्संग तीन दिवसीय होगा, जिसमें 5-7 लाख श्रद्धालु शामिल होंगे। सत्संग में देश के अलावा विदेश से भी श्रद्धालु शिरकत करेंगे। मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष राम कुमार केशरी, सचिव डाॅ. सुशील नायक, बुद्धिनाथ बाबा, बिमल सिंह, शंकर बाबा, सत्यनारायण मंडल, रामेश्वर बाबा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनोज झा, शशि विश्वास, ललन राय समेत अन्य मौजूद थे।

कायर्क्रम स्थल का जायजा लेेते डीएसपी व विधायक।

X
Forbesganj News - 5 lakh devotees will attend the annual session of santmat satsang

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना