• Hindi News
  • Bihar
  • Araria
  • Siktti News arrias have been contacted in connection with the incident bridge and road collapses in several places

सिकटी से अररिया का सम्पर्क हुआ भंग कई स्थानों पर पुल व सड़क हुआ ध्वस्त

Araria News - सिकटी प्रखंड में बाढ़ ने मानों तबाही की नई दास्तां लिख दिया है। आधा से ज्यादा सिकटी बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
Siktti News - arrias have been contacted in connection with the incident bridge and road collapses in several places
सिकटी प्रखंड में बाढ़ ने मानों तबाही की नई दास्तां लिख दिया है। आधा से ज्यादा सिकटी बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है। बाढ़ से प्रभावित लोग विद्यालय, सामुदायिक भवन आंगनबाड़ी केंद्र व सत्संग मंदिर में शरण लिए हुए हैं लेकिन अभी तक इन पीड़ित परिवारों की सुधि प्रशासन नहीं ले रहा है।

जबकि सीओ रवि प्रसाद पासवान का कहना था कि बाढ़ की तैयारी पूरी है लेकिन धरातल पर कुछ नजर नहीं आ रहा है। पडरिया पंचायत के सिघिया गांव के लोग आंगनबाड़ी व सत्संग मंदिर में शरण लिए हुए हैं। जबकि रानीकट्टा गांव के लोग मध्य विद्यालय रानीकट्टा गांव में शरण लिए हुए हैं। वहीं खोरागाछ पंचायत के औलाबाड़ी व बगुला डांगी के लोग मदरसा व विद्यालय में शरण लिए हैं। सिघिया निवासी पारो देवी, बिलकिस खातून, रूबी खातून, असरारूल ने बताया कि अभी तक कोई अधिकारी सुधि लेने के लिए नहीं आया है। हमलोगों का घर पानी में बह गया है, अब हमलोग क्या खायेंगे किसी को कोई मतलब नहीं है। इधर, सिकटी से जिला मुख्यालय का सम्पर्क भंग हो गया है। बेंगा बडी़ के पास एवीएम सिकटी सड़क पर दो से तीन फीट पानी चलता है। रामनगर गांव में सड़क पर तीन फीट पानी चल रहा। लोगों का एक गांव से दूसरे गांव जाने के लिये सम्पर्क भंग हो गया है। कालेज चौक बरदाहा से बेलबाडी जाने वाली सड़क पर महादलित टोला ढेंगरी के पास पुल ध्वस्त हो गया है। बकरा नदी के पडरिया पुल का पश्चिमी भाग का एप्रोच पथ ध्वस्त होने से बरदाहा से कुर्साकांटा का सम्पर्क भंग हो गया है। लोगों में त्राहिमाम की स्थिति हो गयी है। लोगों का कहना है कि कहीं इस बार भी वर्ष 2017 का बाढ़ जैसा स्थिति उत्पन्न न हो जाए। वहीं किसानों का धान का बिचड़ा तीन दिनों से बाढ़ के पानी में डूबने से नष्ट होने का डर है।

बाढ़ के कारण सड़कों में पड़ी दरारें।

X
Siktti News - arrias have been contacted in connection with the incident bridge and road collapses in several places
COMMENT