ब्यूटी प्रजेंट शो को ले 22 को फारबिसगंज में ऑडिशन

Araria News - जिले में पहली बार प्रतिभावान बच्चों के लिए नौटंकी पटाखा के तत्वावधान में ब्यूटी प्रजेंट- शो को लेकर फारबिसगंज में...

Sep 14, 2019, 07:41 AM IST
Forbesganj News - audition at farbisganj on le22 for beauty presenter show
जिले में पहली बार प्रतिभावान बच्चों के लिए नौटंकी पटाखा के तत्वावधान में ब्यूटी प्रजेंट- शो को लेकर फारबिसगंज में आगामी 22 सितंबर को छठा ऑडिशन का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। उक्त जानकारी एक आवासीय होटल में आयोजक समिति के मुख्य संचालक सह ऑर्गेनाइजर मोनालिसा मुखर्जी एवं शो-डायरेक्टर जयंत मुखर्जी ने प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों को संयुक्त रूप से दी।

इस बावत संस्था के मोनालिसा मुखर्जी ने बताया कि आगामी दिनों होने वाली ऑडिशन को लेकर फारबिसगंज में प्रतिभावान बच्चों का चयन दूसरा राउंड में किया जायेगा। जबकि पहला राउंड का शुभारंभ बच्चों के परिचय एवं योग्यता से किया जायेगा। जिसके बाद पुनः दूसरे राउंड में टैलेंट के आधार पर प्रतियोगियों का सेलेक्शन किया जायेगा।

इस प्रतियोगिता में 13 वर्ष से लेकर 28 वर्ष तक के लड़के एवं लड़कियां भाग ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि चयन के दौरान बच्चों में प्रतिभा जैसे गीत, संगीत, नृत्य, एंकरिंग, मिमिक्री आदि के जरिये किया जायेगा। वही ऑडीशन के दौरान मिस्टर एंड मिस 2019 अररिया (एब्रॉड) के द्वारा सीजन वन के तहत पहला - शो में लड़कों के लिए यूनिक बॉडी एवं लड़कियों के लिए यूनिक फिजिक के आधार पर सेलेक्ट किया जायेगा। जहां उक्त सभी क्षेत्र में चयनित प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

जबकि टॉप टेन विजेताओं को नॉर्थ इंडिया ईस्ट कार्यक्रम में सीधे शामिल किया जायेगा। इसके अलावा जिले के चयनित प्रतिभागियों को मिस्टर एंड मिस का खिताब एवं अवार्ड दिया जायेगा।

हालांकि आयोजन समिति के द्वारा पांचवां ऑडिशन संपन्न होने के बाद फारबिसगंज में छठा ऑडिशन की तैयारी जोरों पर होने की जानकारी देते हुए स्थानीय विभिन्न स्कूलों एवं संगठन के लोगों से संपर्क स्थापित करने की बात कही गई। ऑडिशन में प्रतिभागियों के चयन से पूर्व बच्चों को कई तरह के होम वर्क दिये जायेंगे। जहां सफल बच्चों का ही चयन किया जायेगा।

उक्त संस्था कोलकाता के बोंगो कला केंद्र से संचालित है। जो प्रतिभावान बच्चों को उचित प्लेटफॉर्म मुहैया कराती है। उक्त कार्यक्रम नौटंकी पटाखा एवं अलवीना मोशन पिक्चर द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है। जिसमे चयनित प्रतिभागियों को मिस ग्लोबल बिहार का खिताब एवं एलविना मोशन पिक्चर के बैनर में एक्टिंग का मौका मिलने की बात कही गई।

इस मौके पर संस्था के आयोजक समिति के सदस्यों के अलावा अनवर राज,कमर मासूम,राजीव सिंह के अलावा नौटंकी पटाखा के कुमार गौरव,शिवम शर्मा,सौरभ सागर,अंकित कुमार,बादल, सूर्यनारायण,कन्हैया शर्मा आदि मौजूद थे।

X
Forbesganj News - audition at farbisganj on le22 for beauty presenter show
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना